ताज़ा खबर
 

लेक्चर देने लगे जेडीयू प्रवक्ता तो बोलीं ऐंकर, रैली में नहीं आई हूं, मुझपर टिप्पणी से लोगों का नहीं होगा भला

ऐंकर ने कहा कि व्यक्तिगत टिप्पणी से बिहार के लोगों को कोई फायदा नहीं होगा। आप व्यक्तिगत टिप्पणी करके निकल जाएंगे बिहार के लोगों का भला हो जाएगा क्या? पलट के सवाल तो पूछूंगी ना।

आरोप है कि भाजपा नेता ने पुराने वाहनों पर नए स्टीकर लगवाकर फोटो खिंचवाए। तस्वीरें- ट्विटर, अश्विनी चौबे

बिहार में ऐंबुलेंस मामला और फिर पप्पू यादव की गिरफ्तारी, ये दोनों ऐसे विषय हैं जिसके बाद आरोप लगाए जा रहे हैं कि सरकार आपदा में अवसर तलाश कर रही है और मौका पाते ही अपने विरोधियों पर शिकंजा कसने में कसर नहीं छोड़ रही है। इसी बीच कांग्रेस के श्रीनिवास और अन्य लोगों से पूछताछ के बाद आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला और तेज हो गया है। इसी विषय पर टीवी डिबेट के दौरान जेडीयू प्रवक्ता पर ऐंकर भड़क गईं और उन्होंने कहा कि हम आपकी रैली में नहीं आए हैं जो सिर्फ भाषण सुनें। आपसे पलटकर सवाल भी तो पूछा जा सकता है।

डिबेट के दौरान एंकर ने जेडीयू प्रवक्ता से सवाल किया कि मददगार को आप अपराधी बनाने पर क्यों तुले हुए हैं इसका जवाब दीजिएगा? आगे तेजस्वी यादव का ट्वीट का जिक्र किया जिसमें उन्होंने है कि जनता से धोखा 5 पुराने एम्बुलेंस पर नए स्टिकर लगाकर दूसरी बार वर्चुअल उद्घाटन करेंगे अश्वनी चौबे । एंकर ने इसी आधार पर सवाल पूछते हुए कहा यह तो आपदा में अवसर ही हो गया ना। विपक्ष की ओर से लगाए गए इन आरोपों में कितनी सच्चाई है।

आजतक की ऐंकर चित्रा त्रिपाठी के सवाल का जवाब देते हुए जेडीयू प्रवक्ता राजीव रंजन ने कहा कि तेजस्वी यादव की आमतौर पर गलत आरोप लगाते है इसलिए इसे विश्वसनीय नहीं माना जाएगा। दूसरी बात कोविड प्रोटोकॉल का पालन सभी को करना होगा। पप्पू यादव की गिरफ़्तारी उनके ऊपर चल अपराधिक मामलों के कारण हुई है । इस बात पर विफरते हुए एंकर त्रिपाठी ने कहा कि 32 साल पुराने मामले को निकाल कर अब गिरफ्तार कर रहे हैं आप लोग? पूरे कोरोना काल के दौरान नेता रैलियां करते रहे तो कोई दिक्कत नहीं है? लगातार स्थिति बिगड़ती रहे और नेता घर से ना निकले कोई दिक्कत नहीं है? एक नेता अगर मदद करने के लिए निकल गया तो आप उसे जेल में डाल देंगे ?

इस बात पर राजीव रंजन ने कहा पता नहीं आपकी क्या समस्या है कि आप क्षेत्रीय पार्टियों को कम समय देती है। इस बात को सुनकर एंकर चित्रा त्रिपाठी गुस्से में आ गयी और उन्होंने कहा कि जितने भी नेता यहां पर बैठे हुए हैं यहां किसी रैली को संबोधित करने नहीं आए हैं की
ऐंकर बैठकर उनको ध्यान से सुनेगा। पलटकर आप से सवाल पूछे जाएंगे। राजीव रंजन जी यह आप सब की बहुत बड़ी दिक्कत हो गई है व्यक्तिगत टिप्पणी करने की। व्यक्तिगत टिप्पणी से बाहर उठिए।

ऐंकर ने कहा कि व्यक्तिगत टिप्पणी से बिहार के लोगों को कोई फायदा नहीं होगा। आप व्यक्तिगत टिप्पणी करके निकल जाएंगे बिहार के लोगों का भला हो जाएगा क्या? पलट के सवाल तो पूछूंगी ना। मैं रैली में थोड़ी ना आई हुई हूं आप सब को सुनने के लिए। दरअसल ये बहस आजतक के ‘दंगल’ प्रोग्राम में हो रही थी। जिसमें मेहमान के तौर पर भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया, कांग्रेस प्रवक्ता आलोक शर्मा, जेडीयू प्रवक्ता राजीव रंजन व आरजेडी प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी शामिल थे।

Next Stories
1 2022 में राष्ट्रपति बनेंगे मोदी, फिर राष्ट्रपति शासन लागू कर चलाएंगे सरकार, बोले राकेश टिकैत
2 मदद करने वालों से क्यों हो रही पूछताछ? ऐंकर ने किया सवाल तो डिबेट का ज्ञान देने लगे भाजपा प्रवक्ता
3 यूपी में 24 मई तक बढ़ाया गया लॉकडाउन, इन्हें मिलेगा हर महीने 1 हजार रुपये का भत्ता, दिल्ली, हरियाणा से अच्छी खबर
यह पढ़ा क्या?
X