ताज़ा खबर
 

36 राफेल फाइटर देगा फ्रांस, पीएम मोदी और राष्‍ट्रपति ओलांद ने साइन की डील

मीटिंग में सुषमा स्वराज, मनोहर पर्रिकर, फॉरेन सेक्रेटरी एस. जयशंकर भी मौजूद हैं। विदेश मंत्रालय के प्रवक्‍ता विकास स्वरूप ने ट्वीट किया कि मीटिंग में कई अहम रणनीतिक समझौते हो सकते हैं।

उच्‍चस्‍तरीय वार्ता से पहले फ्रांस के राष्‍ट्रपति के साथ हाथ मिलाते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी।

तीन दिन दिवसीय भारत दौरे पर आए फ्रांस के राष्‍ट्रपति फ्रांसुआ ओलांद और नरेंद्र मोदी के बीच हैदराबाद हाउस में मीटिंग चल रही है। इसमें राफेल फाइटल प्‍लेन समेत कई अहम मुद्दों पर बात होनी है। इस मीटिंग में सुषमा स्वराज, मनोहर पर्रिकर, फॉरेन सेक्रेटरी एस. जयशंकर भी मौजूद हैं। विदेश मंत्रालय के प्रवक्‍ता विकास स्वरूप ने ट्वीट किया कि मीटिंग में कई अहम रणनीतिक समझौते हो सकते हैं।

Read ALSO: 60,000 करोड़ की Rafale Deal: 4 घंटे में इस्‍लामाबाद-बीजिंग पर बमबारी कर लौट सकता है ये विमान

LIVE UPDATES

भारत और फ्रांस ने साइन की 60,000 करोड़ रुपए की राफेल डील

सुषमा स्वराज से मिले फ्रांसुआ ओलांद। ओलांद बोले- ISIS को खत्म करने की हर कोशिश की जाएगी। फ्रांस के राष्‍ट्रपति ने पेरिस समिट की सफलता में नरेंद्र मोदी का अहम रोल है। रिपब्लिक डे परेड में चीफ गेस्ट बनकर खुद को सम्मानित महसूस कर रहा हूं- ओलांद ओलांद को गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया।

ओलांद का वेलकम करने के लिए नरेंद्र मोदी और सुषमा स्वराज भी मौजूद हैं। राष्ट्रपति भवन पहुंचे ओलांद। फ्रांसुआ ओलांद ने राजघाट पर पौधा लगाया। राजघाट पहुंचे फ्रांस के राष्‍ट्रपति। महात्मा गांधी की समाधि पर दी श्रद्धांजलि।

Next Stories
1 अरुणाचल प्रदेश में राष्‍ट्रपति शासन की सिफारिश पर राष्‍ट्रपति ने गृह मंत्री से मांगा जवाब
2 अरुणाचल में राष्ट्रपति शासन की सिफारिश, कांग्रेस ने कहा- ऐसा हुआ तो वह अदालत में ले जाएगी मामला
3 सुप्रीम कोर्ट के आदेश का पालन करे उप्र सरकार : एनजीटी
ये  पढ़ा क्या?
X