विजय माल्‍या ने फिर लगाई गुहार- प्‍लीज, मान लो मेरा ऑफर, सौ फीसदी लौटाऊंगा

भगोड़े विजय माल्या ने ट्वीट करके एक बार फिर 100 फीसदी सरकारी बैंकों की रकम लौटाने की गुहार लगाई है।

Vijay Mallya, Liquor Baron, Kingfisher Airlines, Permission, Appeal, Extradition Case, Approve, Royal Courts of Justice, London, International News, National News, Hindi Newsभगोड़ा शराब कारोबारी विजय माल्या। (फोटोः ANI)

सरकार बैंकों से कर्ज लेकर देश से फरार शराब कारोबारी विजय माल्या ने केंद्र सरकार से फिर पैसे लौटाने की गुहार लगाई है। माल्या ने ट्वीट करके एक बार फिर कहा है कि वह सार्वजनिक बैंकों के 100 फीसदी पैसा चूंकाने के लिए तैयार है। धोखाधड़ी और मनी लॉन्डरिंग के मामले में प्रत्यपर्ण के केस से जूझ रहे विजय माल्या ने अपनी गुहार काफी विनती भरे लहजे में की है। माल्या ने अपनी पेशकश के लिए वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण के लोकसभा में दिए बयान का हवाला दिया है।

विजय माल्या ने कहा, “इस देश में कारोबार की असफलता को अभिशाप के तौर पर नहीं देखना चाहिए और न ही उसे हीन समझा जाना चाहिए। इससे उलट हमें आईबीसी कानून की मूल भावना के मुताबिक कर्ज की समस्या से निकलने के लिए कोई सम्मानजनक रास्ता या समाधान मुहैया कराना चाहिए।” माल्या ने आगे कहा, “इस भाव से प्लीज मेरा 100 % सेटलमेंट का ऑफर स्वीकार कीजिए।”

इसके पहले माल्या ने कैफे कॉफी डे के संस्थापक वीजी सिद्धार्थ की आत्महत्या पर सरकारी बैंकों और इनकम टैक्स डिपार्टमेंट पर ट्वीट के जरिए अपना गुस्सा फोड़ा था। विजय माल्या इससे पहले भी कई बार ट्वीट के जरिए पैसे लौटाने की गुहार लगा चुका है।

Next Stories
1 वरिष्ठ कांग्रेसी नेता कर्ण सिंह ने आर्टिकल 370 पर सरकार को दिया समर्थन, बोले- इससे भेदभाव खत्म होगा
2 जम्मू-कश्मीर पर और भुन्नाया पाकिस्तान, बीच सफर में वाघा पर छोड़ी समझौता एक्सप्रेस; भारतीय फिल्में भी कीं बैन
3 Kerala Karunya Plus Lottery KN-277 Results: परिणाम घोषित, यहां देखें विजेताओं की लिस्ट
आज का राशिफल
X