योगी आदित्यनाथ को मिली जान से मारने की धमकी, ‘आपके पास केवल चार दिन बचे हैं’

बीते 29 अप्रैल को देर शाम यूपी पुलिस के कंट्रोल रूम के डायल 112 के व्हाट्सएप नंबर पर किसी अज्ञात शख्स ने मैसेज भेज कर योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी दी।

yogi Adityanath, bjp, UPमैसेज मिलने के बाद पुलिस में हडकंप मच गया है। उत्तरप्रदेश पुलिस ने नंबर की जांच शुरू कर दी है और आरोपी की गिरफ़्तारी में जुट गई है। (फोटो – पीटीआई)

उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी मिली है। उत्तरप्रदेश पुलिस के डायल 112 के व्हाट्सएप नंबर पर मैसेज कर किसी ने धमकी भेजी है। मैसेज में लिखा गया है कि आपके पास सिर्फ चार दिन हैं, अगले चार दिन में जो कर सकते हो कर लो। साथ ही मैसेज भेजने वाले ने यह लिखा है कि वह पांचवे दिन जान से मार देगा। मैसेज मिलने के बाद पुलिस में हडकंप मच गया है। उत्तरप्रदेश पुलिस ने नंबर की जांच शुरू कर दी है और आरोपी की गिरफ़्तारी में जुट गई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बीते 29 अप्रैल को देर शाम यूपी पुलिस के कंट्रोल रूम के डायल 112 के व्हाट्सएप नंबर पर किसी अज्ञात शख्स ने मैसेज भेज कर योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी दी। धमकी मिलने के बाद डायल 112 पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने इसकी सूचना कंट्रोल रूम के ऑपरेशन कमांडर अंजुल कुमार दी। जिसके बाद अंजुल कुमार की शिकायत पर सुशांत गोल्फ सिटी थाने में अज्ञात नंबर धारक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई।

एफआईआर दर्ज किए जाने के बाद पुलिस की कई टीमें अज्ञात नंबर को ट्रेस करने में जुट गई है। साथ ही आरोपी की गिरफ़्तारी के लिए भी पुलिस प्रयत्न कर रही है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी मिलने की जानकारी एडीजी कानून-व्यवस्था प्रशांत कुमार, समेत कई वरीय पुलिस अधिकारियों और सुरक्षा मुख्यालय को दे दी गई है।

हालांकि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पहले भी कई बार जान से मारने की धमकी दी गई है। पिछले साल सितंबर महीने में बिहार पुलिस के एक कांस्टेबल को भी योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी देने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। इसके अलावा पिछले साल ही मई महीने में एक सिक्योरिटी गार्ड को पुलिस ने पकड़ा था। सिक्योरिटी गार्ड पर भी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी देने का आरोप था।

Next Stories
1 7th Pay Commission: बिहार में सीधे इंटरव्यू से भर्ती होंगे डॉक्टर, 65 हजार रुपये वेतन, स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों को अतिरिक्त मानदेय देंगे योगी
2 आईना दिखाओ तो बीच में कूद पड़ती हैं, बोले गौरव भाटिया, AAP प्रवक्ता ने दिया जवाब
3 कोरोना संकट पर बोले असदुद्दीन ओवैसी- मोदी जी को कुत्ते का बच्चा मरने पर तकलीफ, इंसानों पर क्यों नहीं
यह पढ़ा क्या?
X