scorecardresearch

यासीन मलिक को उम्रकैद: माजिद हैदरी बोले- वो सरकारी दामाद जिसको माई-बाप कहकर छोड़ा था उसकी भी बात करो, गौरव भाटिया और ललित अंबरदार ने दिया जवाब

हैदरी ने कहा कि जो लोग यासीन मलिक के साथ मनमोहन सिंह की फोटो दिखाकर आरोप लगा रहे हैं, वो ये तो बताए कि मसूद अजहर को कंधार तक दामाद की तरह क्यों छोड़कर आए।

YASIN MALIK
यासीन मलिक। (एक्सप्रेस फोटो)

यासीन मलिक को हुई सजा पर माजिद हैदरी ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए जिस सरकारी दामाद को माई-बाप कहकर छोड़ा था उसकी भी बात करो। उनका इशारा कंधार हाईजैक में छोड़े गए आतंकी मसूद अजहर की तरफ था। हालांकि, बीजेपी प्रवक्ता के साथ लंलित नंबरदार ने भी हैदरी को करारा जवाब दिया। इनके बीच डिबेट के दौरान तीखी भिड़ंत हुई।

माजिद हैदरी का कहना था कि तत्कालीन पीएम अटल बिहारी वाजपेयी के साथ लाल कृष्ण आडवाणी ने भी उसे माई-बाप कहा था। ये लोग यासीन मलिक के साथ मनमोहन सिंह की फोटो दिखाकर जो आरोप लगे रहे हैं, वो ये तो बताए कि मसूद अजहर को कंधार तक दामाद की तरह क्यों छोड़कर आए।

एंकर अमिश देवगन के शो में बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा कि एक सपोला जेल चला गया और उसके हितैषी अब मायूस हैं। ये कह रहे थे कि भारत के टुकड़े हो गए थे और औरंगजेब ने आकर उसे तरक्की की राह पर चलाया। गौरव का कहना था कि हम औरंगजेब के नाम का कुत्ता न पालें। डिबेट में बैठे पैनलिस्ट माजिद हैदरी पर बरसते हुए कहा कि जो औरंगजेब के समर्थक हैं, उन्हें ऐसी लात मारेंगे कि वौ पाकिस्तान में जाकर गिरेंगे।

गौरव ने पूर्व पीएम डॉ. मनमोहन सिंह के साथ यासीन मलिक की फोटो दिखाकर कहा कि तब वो कश्मीर का भविष्य तय करते थे। आज तिहाड़ में चले गए हैं। 56 इंच की छाती ने दिखा दिया कि गद्दारों को कैसे सजा दी जाती है। आज कानून का कितना डर है कि यासीन मलिक खुद को गांधी का फालोअर बताने लगे। माजिद हैदरी से तीखी बहस के बाद उन्होंने कहा कि इन लोगों की जुबान पर रवि खन्ना का जिक्र क्यों नहीं है।

ललित नंबरदार ने स्क्वाड्रन लीडर रवि खन्ना की पत्नी निर्मल खन्ना के बयान का जिक्र किया। उनका कहना था कि यासीन मलिक के टैरर फंडिंग मामले में दोषी साबित होने के बाद निर्मल ने क्या कहा उस पर हैदरी को बोलना चाहिए। हम मसूद अजहर को भी पाक से लाकरस फांसी पर चढ़ाएंगे। ये नए जमाने का भारत है जिसमें किसी को रियायत नहीं मिलती। एक सनातनी सोच वाली सरकार अब देश को चला रही है।

पढें राष्ट्रीय (National News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट