ताज़ा खबर
 

कुमार विश्‍वास ने ओबामा के नाम चिट्ठी के जरिए उड़ाया पीएम मोदी का मजाक

आम आदमी पार्टी के नेता कुमार विश्‍वास ने पीएम नरेंद्र मोदी निशाना साधा है। हालांकि, इस बार उन्‍होंने सीधे हमला नहीं किया है कि बल्कि अमेरिकी राष्‍ट्रपति बराक ओबामा के नाम चिट्ठी के बहाने अपनी बात कही है।

Kumar Vishwas, PM Modi, Narendra Modi, Barack Obama, wax statue, AAP news, Arvind kejriwal, arvind kejriwalइसके अलावा कुमार विश्‍वास हाल ही में बनाए गए पीएम मोदी के मोम के पुतले पर भी चुटकी लेते दिखे।

आम आदमी पार्टी के नेता कुमार विश्‍वास ने पीएम नरेंद्र मोदी निशाना साधा है। हालांकि, इस बार उन्‍होंने सीधे हमला नहीं किया है कि बल्कि अमेरिकी राष्‍ट्रपति बराक ओबामा के नाम चिट्ठी के बहाने अपनी बात कही है। इस चिट्ठी में उन्‍होंने अमेरिकी राष्‍ट्रपति बराक ओबामा को डियर बराक कहकर पुकारा है। आपको याद होगा कि जब बराक ओबामा भारत दौरे पर आए थे तब उन्‍हें पीएम मोदी ने बराक कहकर पुकारा था। विपक्षी दलों ने यह कहकर पीएम मोदी की आलोचना की थी कि किसी देश के राष्‍ट्राध्‍यक्ष को नाम लेकर नहीं पुकारा जाता है। इसके अलावा कुमार विश्‍वास हाल ही में बनाए गए पीएम मोदी के मोम के पुतले पर भी चुटकी लेते दिखे।

देखें क्‍या कह रहे हैं कुमार विश्‍वास

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 अब ITBP जवानों को भी मिलेगी हॉलीडे होम्‍स की सु‍विधा, 200 रुपये देकर ठहर सकेंगे सैनिक
2 राज्‍यसभा की बची एक सीट के लिए अनुपम खेर, रजत शर्मा के साथ अब सलीम खान भी दौड़ में
3 राज्यसभा में सूखे पर 27 को चर्चा
ये पढ़ा क्या?
X