ताज़ा खबर
 

योगी आदित्यनाथ और RSS प्रमुख को जान से मारने की धमकी, पुलिस कर रही है मामले की जांच

बता दें कि शामली रेलवे स्टेशन के स्टेशन मास्टर विक्रांत सरोहा के नाम रजिस्टर्ड डाक से एक पत्र 20 अप्रैल को रेलवे कार्यालय शामली पहुंचा था।

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ और आरएसएस के प्रमुख मोहन भागवत को जान से मारने का धमकी भरा पत्र मिला है।

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ और आरएसएस के प्रमुख मोहन भागवत को जान से मारने का धमकी भरा पत्र मिला है।इस पत्र में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को भी धमकी दी गई है। उत्तर प्रदेश के शामली में रेलवे स्टेशन मास्टर को बुधार को एक पत्र मिला जिसमें इन नेताओं को जान से मारने की धमकी के साथ ही कई रेलवे स्टेशन और मंदिर पर हमले की भी बात लिखी गई है। पत्र में 13 मई को गजरौला, गाजियाबाद, मुजफ्फरनगर, शामली, बागपत, मेरठ, हापुड़, बरेली, दिल्ली, पानीपत, रोहतक समेत कई रेलवे स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है।

वहीं,16 मई को इलाहाबाद के संगम मंदिर, काशी विश्वनाथ मंदिर, अयोध्या के राम मंदिर, गाजियाबाद के हनुमान मंदिर, दिल्ली के प्रमुख मंदिर और बस अड्डे को भी बम से तबाह करने की बात कही गई है।पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। इसके अलावा रेलवे स्टेशन और अन्य जगहों पर भी जांच पड़ताल की जा रही है।पुलिस का कहना है कि, हम ऐसी धमकियों से निपटने में सक्षम हैं। जिन जगहों के नाम का जिक्र है, वहां  की सुरक्षा बढ़ा दी है। बता दें कि शामली रेलवे स्टेशन के स्टेशन मास्टर विक्रांत सरोहा के नाम रजिस्टर्ड डाक से एक पत्र 20 अप्रैल को रेलवे कार्यालय शामली पहुंचा था।

गौरतलब है कि इससे पहले जनवरी में गोरखपुर पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार किया था जिसने 100 नंबर डायल कर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जिंदगी को खतरा होनें की बात कही थी।बाद में फोन करने वाले शख्स की पहचान मनोज मिश्रा के रूप में की गई थी। उसने फोन कर कहा था कि योगी की जान को लक्ष्मण यादव नामक शख्स से खतरा है। जांच में पता चला कि मनोज मिश्रा ने अपने विरोधी लक्ष्मण यादव को फंसाने के लिए ऐसा किया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 IAF Air Strike Review: लक्ष्य को भेदने में सफल रहे 6 में से 5 हथियार, सामने आईं बालाकोट अटैक की बड़ी बातें
2 जिस वकील ने CJI के खिलाफ साजिश का किया दावा, दूसरे जज ने कहा- ‘कोर्टरूम से कर देंगे बाहर’
3 TikTok यूजर्स के लिए खुशखबरी, कोर्ट ने 21 दिन बाद हटाया बैन
ये पढ़ा क्या?
X