ताज़ा खबर
 

अर्नब की डिबेट में अर्शी खान पर भड़कीं पैनलिस्ट, कहा- ड्रामा कहीं और दिखाना; मिला जवाब- चलो, जेल चलें…

दरअसल, यह डिबेट दिशा सालियान की मौत पर आधारित थी। इसमें एंकर अर्नब गोस्वामी मुंबई पुलिस पर दिशा की हत्या पर पर्दा डालने का आरोप लगाते हैं।

SSR Case, Arnab Goswami, Arshi Khan, Panelist, Drugsएक्ट्रेस अर्शी खान। (फाइल फोटो)

Republic TV पर पर ‘पूछता है भारत’ नामक शो में शनिवार को दो पैनलिस्ट आपस में उलझ गए। पैनलिस्ट प्रीति पांडे जो दिशा सालियान की मौत पर सवाल उठा रही थीं, वह ऐक्ट्रेस अर्शी खान से बोलीं- ड्रामा मत करो तुम सब जेल जाओगे, एनसीबी जांच कर रही है। कोई नहीं बचेगा समझे।

हालांकि, इस पर अर्शी ने भी पलटवार किया और कहा कि हां चलो, जेल चलें…नाम बताइये कौन कौन जेल जाएगा…अगर आपमें हिम्मत है तो नाम बताइये, लिस्ट दीजिए।

इससे पहले प्रीति पांडे ,आआर्शी खान से चिल्लाते हुए कहती हैं कि दिशा सालियान की मौत पर तुम कितनी बार बोली हो, उसकी मौत पर सवाल क्यों नहीं उठाए? कितनी बार आवाज उठाई है? जवाब दो।

दरअसल, यह डिबेट दिशा सालियान की मौत पर आधारित थी। इसमें एंकर अर्नब गोस्वामी मुंबई पुलिस पर दिशा की हत्या पर पर्दा डालने का आरोप लगाते हैं। वह आगे कहते हैं कि दिशा को मौत से पहले काफी प्रताड़ित किया गया। जब उनकी मौत हो गयी तो दिशा के शरीर पर कई तरह के चोट के निशान मिले, जिन्हें मुंबई पुलिस ने नजरअंदाज कर दिया। ये निशान इस बात के प्रमाण थे कि दिशा ने आत्महत्या नहीं कि थी, बल्कि उसकी हत्या हुई थी।

देखें, VIDEO:

बता दें कि सुशांत राजपूत की मौत को लेकर रिपब्लिक भारत पर पिछले दो महीने से लगातार डिबेट हो रही है। उपरोक्त डिबेट में अर्नब गोस्वामी सवाल करते हैं कि रिया की गिरफ्तारी पर परेशान होने वाले दिशा सालियान की मौत पर चुप क्यों हैं? वो कहते हैं कि सुशांत की हत्या और दिशा सालियान की हत्या आपस मे जुड़ी हुई है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 सदन में फारूख अब्दुल्ला ने पूछा सवाल- जब चीन से हो सकती है बात, फिर PAK से क्यों नहीं?
2 PM-CARES Fund पर संसद में उठे सवाल, FM बोलीं- अगर कांग्रेस पीएम राहत कोष पर नहीं दे सकती जवाब तो सवाल पूछने का अधिकार नहीं
3 हुआ सलमान खान का जिक्र तो अर्शी खान पर बिफरे अरनब गोस्वामी- कहां का सलमान, कौन सलमान? टाइम वेस्ट सलमान..
यह पढ़ा क्या?
X