ताज़ा खबर
 

ये था कन्हैया कुमार का आखिरी ट्वीट, इसके बाद हैक हो गया अकाउंट

कन्हैया कुमार के ट्विटर अकाउंट के हैक होने की जानकारी कॉमेडियन कुणाल कामरा ने दी, इसी के साथ उनके नाम का1 एक नया अकाउंट भी प्लेटफॉर्म पर आ गया।

Author Edited By कीर्तिवर्धन मिश्र नई दिल्ली | January 31, 2021 2:14 PM
kanhaiya kumar, pm narendra modiसीपीआई नेता कन्हैया कुमार। (एक्सप्रेस फोटो)

जेएनयू के पूर्व छात्र और कम्युनिस्ट पार्टी ऑफ इंडिया के मौजूदा नेता कन्हैया कुमार का ट्विटर अकाउंट शनिवार (30 जनवरी) को हैक होने की खबर है। ट्विटर पर अब सर्च पर उनका अकाउंट दिखना बंद हो गया है। कॉमेडियन कुणाल कामरा ने इसकी जानकारी देते हुए बताया कि कन्हैया का अकाउंट हैक हो गया है। कामरा ने सीपीआई नेता के आखिरी ट्वीट का स्क्रीनशॉट भी पोस्ट किया। इसमें कन्हैया ने गोडसे के समर्थकों पर तंज कसा था।

क्या था कन्हैया का आखिरी ट्वीट?: अपने ट्वीट में कुणाल कामरा ने जो स्क्रीनशॉट शेयर किया है, उसमें कन्हैया ने लिखा था, “सुनो गोडसेवादियों, बंद कमरे में उस आतंकी को जितना पूजना है, पूज लो। पब्लिक में तुम्हारे प्रधान को भी गांधी जी के सामने ही झुकना पड़ता है।” इस ट्वीट के बाद महात्मा गांधी की पुण्यतिथि के दिन ही कन्हैया का ट्विटर अकाउंट दिखना बंद हो गया।

गौरतलब है कि महात्मा गांधी की 73वीं पुण्यतिथि पर मोदी ने राजघाट जाकर उन्हें श्रद्धांजलि दी थी। मोदी पर कन्हैया के तंजपूर्ण ट्वीट के बाद बहुत से लोगों ने उन्हें आड़े हाथ भी लिया। कई लोगों ने अभद्र टिप्पणी भी की। उसके बाद ही उनका अकाउंट हैक कर लिया गया। कन्हैया कुमार शुरू से ही बीजेपी के विरोध में झंडा बुलंद करते रहे हैं।

कन्हैया कुमार नाम से नया अकाउंट अस्तित्व में: इस घटना के बाद ट्विटर पर कन्हैया कुमार का एक नया अकाउंट सामने आया है। अभी यह पुष्टि नहीं हो पाई है कि इसे खुद कन्हैया कुमार चला रहे हैं या कोई और। हालांकि, पिछले कुछ ट्वीट्स इस अकाउंट में भी जुड़े हैं। @kanhaiyakumar ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट में कहा गया, “हमारा एकाउंट हैक करवा के किसानों को रोक लोगे क्या मोदी चाचा?”

एक अन्य ट्वीट में इस अकाउंट से भाजपा आईटी सेल को निशाना बनाते हुए लिखा, “ये आई टी सेल वालों जैसा भक्त और अंधे लोग मैंने आज तक नही देखे। इनके भगवान के खिलाफ जाओ तो ये किसी को नुकसान पहुचने की हद भी पर कर सकते हैं।”

Next Stories
1 मोदी-शाह जिन्हें फॉलो कर रहे वही ‘नाथूराम गोडसे अमर रहे’ ट्रेंड चला रहे, डिबेट में बोलीं अलका लांबा; नाम भी बताए
2 पश्चिमी यूपी ना बन जाए किसान आंदोलन का केंद्र, भाजपा नेताओं को डर- योगी सरकार के लिए अच्छा संकेत नहीं
3 किसान ने SHO पर हमला किया है तो विधायकी छोड़ दूंगा, आप नेता सौरभ भारद्वाज बोले- वीडियो जारी करे दिल्ली पुलिस
ये पढ़ा क्या?
X