scorecardresearch

अमित शाह के कार्यक्रम में शामिल था लश्कर का आतंकी? कांग्रेस ने शेयर किया फोटो, गृहमंत्री के पीछे खड़ा है टेररिस्ट

जम्मू-कश्मीर के रियासी जिले में रविवार को ग्रामीणों ने भारी हथियारों से लैस लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकियों को दबोच लिया था। इसके बाद उन्हें पुलिस को सौंप दिया गया। आतंकियों की पहचान फैजल अहमद डार और तालिब हुसैन के रूप में हुई है।

Lashkar terrorist | BJP | IT Cell Chief
जम्मू कश्मीर पुलिस के एडीजी मुकेश सिंह ने आतंकियों को पकड़ने वाले ग्रामीणों के हिम्मत की सराहना की है। (Photo Credit – Twitter/@igpjmu)

उदयपुर में टेलर कन्हैयालाल के हत्यारे रियाज की भाजपा नेता गुलाब चंद कटारिया के साथ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने कॉन्फ्रेंस कर कहा था कि उदयपुर हत्याकांड का आरोपी रियाज राजस्थान में बीजेपी नेता के कार्यक्रमों में शामिल होता आया है। जिसके बाद अब कांग्रेस ने दावा किया है कि अमित शाह के कार्यक्रम में लश्कर का आतंकी शामिल था।

कांग्रेस ने सोमवार (4 जुलाई) को अपने ट्विटर अकाउंट पर फोटो शेयर कर कहा कि गृहमंत्री के पीछे टेररिस्ट खड़ा है। पार्टी ने कैप्शन में लिखा, “गृहमंत्री अमित शाह जी के साथ खड़ा व्यक्ति, कोई और नहीं बल्कि भाजपा नेता और लश्कर का बड़ा आतंकी है। जिसे कल गिरफ्तार किया गया है।” इसके साथ ही उन्होंने हैशटैग #भाजपाई_आतंकी लिखा।

बीजेपी नेताओं के साथ आतंकी की फोटो: जम्मू-कश्मीर में रविवार को लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकियों फैजल अहमद डार और तालिब हुसैन को गिरफ्तार किया गया था। जिसके बाद अब तालिब हुसैन की भारतीय जनता पार्टी ने नेताओं के साथ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। बीजेपी के जम्मू-कश्मीर अध्यक्ष रवींद्र रैना के साथ आतंकवादी तालिब हुसैन की तस्वीर वायरल हो रही है। एक तस्वीर में तालिब हुसैन को रवींद्र रैना को गुलदस्ता भेंट करते हुए दिखाया गया है। वहीं, कांग्रेस की तरफ से पोस्ट की गई फोटो में तालिब को गृहमंत्री अमित शाह के पीछे देखा जा सकता है।

बीजेपी आईटी और सोशल मीडिया प्रभारी: वहीं, दूसरी ओर सोशल मीडिया पर एक लेटर वायरल हो रहा है जिसमें तालिब को बीजेपी का आईटी और सोशल मीडिया प्रभारी नियुक्त किया गया था। जम्मू-कश्मीर में बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा की तरफ से 9 मई को जारी एक आदेश में कहा गया है कि, “तालिब हुसैन शाह, राजौरी जिले में, तत्काल प्रभाव से बीजेपी अल्पसंख्यक मोचा जम्मू प्रांत के नए आईटी और सोशल मीडिया प्रभारी होंगे।”

इन आरोपों का खंडन करते हुए बीजेपी नेता रवींद्र रैना ने कहा कि जम्मू कश्मीर में आतंकवादियों की एक और बड़ी साजिश का पर्दाफाश हुआ है। तालिब हुसैन शाह मीडिया के रिपोर्टर के तौर पर बीजेपी ऑफिस आता था। वह वहां मुझे कई बार मिला भी था।

पढें राष्ट्रीय (National News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

X