ताज़ा खबर
 

पाकिस्‍तान का चौथा जासूस गिरफ्तार, दिल्‍ली में फिदायीन हमले की साजिश रच रहा लश्‍कर

दिल्ली पुलिस को इंटेलिजेंस एजेंसियों से मिले इनपुट के मुताबिक, लश्कर के दो आतंकी पीओके से जम्मू-कश्मीर के रास्ते घुसपैठ कर चुके हैं। इनके नाम दुजाना और उजाना हैं।

खुफिया एजेंसियों को मिली जानकारी के मुताबिक आतंकी भीड़भाड़ वाले इलाकों को निशाना बनाने की फिराक में हैं।

आतंकी संगठन लश्कर ए तैयबा दिल्ली में फिदायीन हमले करने की साजिश रच रहा है। दिल्‍ली पुलिस ने हाल ही में पाकिस्‍तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई के लिए जासूसी के आरोप में एक शख्‍स को गिरफ्तार किया है। इस मामले में यह चौथी गिरफ्तारी है। जिस व्‍यक्ति को पकड़ा गया है, उसका नाम साबिह है और वह पेशे से शिक्षक है। उसे शुक्रवार रात जम्‍मू से गिरफ्तार किया गया। पुलिस के मुताबिक, लश्‍कर आतंकी वीवीआईपी और भीड़-भाड़ वाले इलाकों को आतंकी निशाना बना सकते हैं।

एक दिसंबर को दर्ज की गई एफआईआर के मुताबिक, पीओके में बैठे लश्कर कमांडर आतंकियों को ऑर्डर दे रहे हैं। आतंकियों के घुसने की रिपोर्ट शनिवार को एंटी टेरर कोर्ट को सौंपी गई। दिल्ली पुलिस को इंटेलिजेंस एजेंसियों से मिले इनपुट के मुताबिक, लश्कर के दो आतंकी पीओके से जम्मू-कश्मीर के रास्ते घुसपैठ कर चुके हैं। इनके नाम दुजाना और उजाना हैं। बताया जा रहा है कि दोनों आतंकी लश्कर कमांडर नुमान जैदी और खुर्शीद के संपर्क में हैं। आतंकियों की पहचान छिपाने के लिए इन्‍हें नुमान, जैदी और खुर्शीद जैसे नाम दिए गए हैं। इनकी धरपकड़ के लिए दिल्‍ली पुलिस कई जगहों पर छापेमारी कर रही है।

Read Also:

ISI से जुड़े जासूसी गिरोह का पर्दाफाश, एक BSF जवान भी गिरफ्तार

PHOTOS: किसी के गले में मोर्टार बांधकर किया धमाका तो किसी को लॉन्‍चर से उड़ाया, बंधकों को ऐसे मार रहा ISIS 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 केजरीवाल बोले- ओबामा ने सेलरी पूछी तो होगी दिक्‍कत, 8 से 10 लाख होनी चाहिए पीएम मोदी का वेतन
2 गुजरात लोकल बॉडी इलेक्‍शन में बीजेपी के टिकट पर जीते रिकॉर्ड 200 मुस्लिम उम्‍मीदवार
3 India vs South Africa, 4th Test, Day 3, Delhi: कोहली और रहाणे की हाफ सेंचुरी, भारत को तीसरे दिन 403 रनों की बढ़त
ये पढ़ा क्या?
X