ताज़ा खबर
 

विवादों में लालू यादव के समधी, युवक को मारने के लिए जूता निकालने का आरोप, वीडियो हुआ वायरल

बताया जा रहा है कि उस शख्स ने अजय यादव पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए जिसके बाद कैप्टन अजय यादव भड़क गए और जूता निकालने की चेतावनी देकर उस शख्स को धमकाने लगे।

Author रेवाड़ी | Published on: August 19, 2019 4:23 PM
कैप्टन अजय यादव पहले भी विवादों में रह चुके हैं।(फाइल फोटो)

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी प्रमुख लालू यादव के समधी कैप्टन अजय यादव एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वारयल हो रहा है जिसमें वह एक शख्स को जूता निकालकर मारने की धमकी देते नजर आ रहे हैं। यह वीडियो कुम्भावास गांव का है। बताया जा रहा है कि उस शख्स ने अजय यादव पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए जिसके बाद कैप्टन अजय यादव भड़क गए और जूता निकालने की चेतावनी देकर उस शख्स को धमकाने लगे। इस दौरान उन्होंने कहा कि अगर उन्होंने कभी किसी से पैसे लिए हो तो सबूत दे वह राजनीति छोड़ देंगे।

बता दें कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कैप्टन अजय यादव सोमवार को जनसंपर्क अभियान के दौरान रेवाड़ी जिले के कुम्भावास गांव पहुंचे थे। इस दौरान वह ग्रामीणों और कार्यकर्ताओं से बातचीत कर रहे थे। इस दौरान वहां मौजूद राजपाल नाम के एक व्यक्ति ने उन पर भ्रष्टाचार के आरोप लगा दिए। उस व्यक्ति ने कैप्टन अजय यादव पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने अपने कार्यकाल के दौरान पैसे लेकर नौकरी देने को कहा था। इस आरोप के बाद कैप्टन अजय यादव भड़क गए और सभा में लोगों से पूछा कि बताइए उन्होंने नौकरी के नाम पर किस्से पैसे लिए।

इस दौरान कैप्टन अजय यादव आपा खो बैठे और उस शख्स को जूता निकालकर मारने की धमकी देने लगे। इस दौरान उन्होंने उस शख्स को खूब खरी खोटी सुनाई। बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब कैप्टन अजय यादव विवादों में घिरे हैं इससे पहले लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान भी वह विवादों में रहे थे। उन पर एएसआई के साथ हाथापाई करने का आरोप लगा था।

11 अप्रैल 2019 को वह मतगणना केंद्र पहुंचे थे वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने उनकी गाड़ी को मतगणना केंद्र से एक किमी रोकने को कहा था जिसके बाद उनकी पुलिसकर्मियों से कहासुनी हो गई थी। यह मामला हाथापाई तक पहुंच गया था।बता दें कि लालू यादव व राबड़ी देवी की छठी बेटी अनुष्का राव की शादी हरियाणा के पूर्व मंत्री कैप्टन अजय यादव के बेटे चिंरजीव राव से हुई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 छत्तीसगढ़: सत्ताधारी कांग्रेस की महिला नेता के बेटे पर युवती को बंधक बनाने का आरोप, यौन उत्पीड़न की भी शिकायत
2 ‘भारत के खिलाफ जंग छेड़ने की तैयारी कर रहीं शेहला रशीद’, केस दायर करने वाले वकील ने बोला हमला
3 ‘इसे धार्मिक रंग मत दीजिए’, मंदिर तोड़े जाने के आदेश पर सुप्रीम कोर्ट ने दिया सख्त मैसेज