ताज़ा खबर
 

लालू यादव का नीतीश व BJP सरकार पर हमला, कहा- ‘एक गिरगिटिया दूसरा खिटपिटिया, कुल मिला के शासन घटिया’

लालू यादव के ट्विटर हैंडल से ट्विट किया गया है कि, 'एक गिरगिटिया दूसरा खिटपिटिया...कुल जोड़ मिला के शासन घटिया।' इस ट्वीट को बिहार के सीएम व डीप्टी सीएम पर तंज के रूप में देखा जा रहा है।

आरजेडी प्रमुख लालू यादव, जेडीयू अथ्यक्ष नीतीश कुमार, फोटो सोर्स – इंडियन एक्सप्रेस

बिहार विधानसभा चुनाव की तारीख जैसे-जैसे करीब आ रही है वैसे-वैसे राज्य में सियासी बयान तीखे होते जा रहे हैं। राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के अध्यक्ष और पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव ने अपने अधिकारिक ट्विटर अकांउट से ट्वीट कर बिहार के बीजेपी-जेडीयू के गठबंधन पर तंज कसा है। उन्होंने इस ट्वीट में सीएम नीतीश कुमार को रंग बदलने वाला गिरगिट बताया है।

लालू ने गिरगिट से की तुलना: दरअसल, लालू यादव के ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया गया है। जिसमें लिखा है- “एक गिरगिटिया दूसरा खिटपिटिया…कुल जोड़ मिला के शासन घटिया।” इस ट्वीट को बिहार के सीएम नीतीश कुमार व डीप्टी सीएम सुशील मोदी पर तंज के रूप में देखा जा रहा है। लालू ने नीतीश की तुलना गिरगिट से करते हुए बताया है कि नीतीश कुमार राजनीति में रंग बदलते रहते है। साथ ही सुशील मोदी को खिटपिटिया (झगड़ा-फसाद लगाने वाला) बतायया है।

Hindi News Today, 5 January 2020 LIVE Updates: देश की बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 कोटा के बाद जोधपुर के अस्पताल में 100 से ज्यादा बच्चों की मौत, रिपोर्ट में चौकानें वाला खुलासा
2 UP: न्यू ईयर पर SC युवाओं को CM योगी का तोहफा, बिना ब्याज आर्थिक मदद और सरकारी बैंकों में मिलेगा यह काम
3 मुस्लिम परिवार से मिले CM योगी आदित्यनाथ, लोगों को समझाया CAA; देखें VIDEO
ये पढ़ा क्या?
X