ताज़ा खबर
 

तेजस्वी यादव ने राहुल गांधी को ‘पप्पू’ कहकर की तारीफ, पीएम नरेंद्र मोदी को बताया ‘गप्पू’

तेजस्वी ने गुरुवार को ट्वीट कर लिखा, " तथाकथित पप्पू सत्ता से दूर रहकर भी अपनी जगह पुख्ता करने में कामयाब रहे, वहीं पेटेंट प्राप्त 'गप्पू' सरकारी मशीनरी का बेतहाशा दुरुपयोग करने के बाद भी आज हिचकोले खा रहे हैं।"

Author पटना | November 17, 2017 1:25 PM
बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव (File Photo: PTI)

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव ने बिना किसी का नाम लिए इशारों ही इशारों में कांग्रेस पार्टी के उपाध्यक्ष राहुल गांधी को तथाकथित ‘पप्पू’ कहा, वहीं प्रघानमंत्री नरेंद्र मोदी को ‘गप्पू’ का नाम दिया। तेजस्वी यादव ने कहा कि पप्पू जहां एक ओर लोकप्रियता में ऊपर जा रहे हैं, वहीं ‘गप्पू’ नीचे आ रहे हैं। राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद के पुत्र तेजस्वी ने गुरुवार को ट्वीट कर लिखा, ” तथाकथित पप्पू सत्ता से दूर रहकर भी अपनी जगह पुख्ता करने में कामयाब रहे, वहीं पेटेंट प्राप्त ‘गप्पू’ सरकारी मशीनरी का बेतहाशा दुरुपयोग करने के बाद भी आज हिचकोले खा रहे हैं।”

भ्रष्टाचार के एक मामले में घिरे तेजस्वी ने राहुल गांधी की तारीफ करते हुए एक अन्य ट्वीट में लिखा, “पप्पू अपने स्वाभाविक गुणों से लोकप्रियता के नए आयाम छू रहे हैं, वहीं झूठे सपनों के सौदागर ‘गप्पू’ का ग्राफ हजारों करोड़ों रुपये आईटी सेल पर खर्च करने के बाद भी नीचे गिर रहा है।” तेजस्वी यहीं नहीं रुके और उन्होंने विकास के ‘गुजरात मॉडल’ को बनावटी बताते हुए एक अन्य ट्वीट में लिखा, “समर्थित संस्थानों में भक्तों से प्रोपगेंडा उगलवा कर अस्थायी सस्ती प्रसिद्घि तो हासिल की जा सकती है, परंतु समय की कसौटी पर जांचने से बनावटी रंग उतर ही जाता है, जिस तरह ‘गुजरात मडल’ और ‘अच्छे दिन’ की लगातार कलई खुल रही है।

गौरतलब है कि गुजरात की गद्दी पर काबिज होने के लिए भाजपा और कांग्रेस में कांटे की टक्कर चल रही है। राज्य में सत्ता हासिल करने के लिए दोनों ही पार्टियों ने कमर कस ली है। सत्ता पाने के लिए भाजपा और कांग्रेस के दिग्गज नेता एक दूसरे पर लगातार हमले बोल रहे हैं। वहीं लालू प्रसाद यादव की पार्टी आरजेडी भी कांग्रेस के साथ खड़ी है जो कि समय-समय पर भाजपा पर निशाना साधती रहती है। बता दें कि गुजरात विधानसभा चुनावों के लिए 9 और 14 दिसंबर को मतदान होंगे

देखिए वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App