ताज़ा खबर
 

न्यू लुक में मथुरा-वृंदावन पहुंचे तेजप्रताप यादव, दिवाली बाद करेंगे गोवर्धन पूजा

दिवाली- गोवर्धन पूजा के लिए तेज प्रताप बिहार से मथुरा-वृंदावन पहुंचे हैं। धनतेरस से ही तेज प्रताप ने पूजा-पाठ शुरू कर दिया था। इससे पहले होली पर भी तेज प्रताप 3 से 4 दिन के लिए मथुरा-वृंदावन आए थे।

मथुरा में नए लुक में नजर आए तेज प्रताप। (फोटो-सोशल मीडिया)

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू  यादव के बेटे तेजप्रताप अक्सर  अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहते हैं। वग त्योहारों के साथ अपना गेट -अप भी चेंज करते नजर आ जाते हैं। कभी शिवरात्रि पर शिवभक्त बने नजर आते हैं तो कभी जन्माष्टमी पर वह कृष्ण बने नजर आते हैं। इस बार उनका न्यू लुक सामने आया है।

दिवाली- गोवर्धन पूजा के लिए तेज प्रताप बिहार से मथुरा-वृंदावन पहुंचे हैं।  धनतेरस से ही तेज प्रताप ने पूजा-पाठ शुरू कर दिया था। इससे पहले होली पर भी तेज प्रताप 3 से 4 दिन के लिए मथुरा-वृंदावन आए थे। तेजप्रताप लंबे बालों और पीले गमछे के साथ नजर आए। इस दौरान उन्होंने मथुरा के एक अस्पताल में बीमारा श्रद्धालुओं से बातचीत कर उनका हाल जाना। दरअसल, यह श्रद्धालू यमुना का पानी पीने से बीमार हुए थे।इस घटना के लिए तेज प्रताप ने मोदी सरकार पर जमकर बरसे।

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार गंगा-यमुना की सफाई के नाम पर देशवासियों से सिर्फ मजाक कर रही है। यमुना महारानी को देखकर हृदय द्रवित है। उन्होंने कहा कि यदि यमुना नदी पर ध्यान नहीं दिया गया तो वो आंदोलन करेंगे।बताया जा रहा है कि पत्नी से विवाद के बाद से तेज प्रताप अक्सर मथुरा वृंदावन आते जाते रहते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 अयोध्या में दीपोत्सव के लिए योगी सरकार ने बढ़ाया बजट, दिए 1.33 करोड़
2 पश्चिम बंगाल के गवर्नर जगदीप धनखड़ का दावा- तीन महीने में पढ़ लीं 1000 किताबें! यानी हर दिन 11 किताब
3 अजय चौटाला के फरलो पर यूजर का तेजस्वी से अनुरोध- बीजेपी का कीजिए समर्थन, छठ पर घर में होंगे लालू, लोग कर रहे मजेदार कमेंट