ताज़ा खबर
 

कश्मीर मुद्दा: लालू ने नरेंद्र मोदी से पूछा, ‘क्या हुआ उनके 56 र्इंच छाती का’

जम्मू-कश्मीर में अलगावादियों द्वारा रैली के दौरान पाकिस्तानी झंडा लहराने और पाक समर्थित नारेबाजी करने पर राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद ने जम्मू-कश्मीर की पीडीपी-भाजपा सरकार...

Author Updated: April 18, 2015 12:37 PM

जम्मू-कश्मीर में अलगावादियों द्वारा रैली के दौरान पाकिस्तानी झंडा लहराने और पाक समर्थित नारेबाजी करने पर राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद ने जम्मू-कश्मीर की पीडीपी-भाजपा सरकार पर इसे रोक पाने में विफल रहने का आरोप लगाते हुए प्रधानमंत्री नरेंद मोदी से पूछा है कि ‘‘क्या हुआ उनके 56 र्इंच छाती को?’’

पटना में गुरुवार को पत्रकारों से बातचीत करते हुए लालू ने जम्मू-कश्मीर की पीडीपी-भाजपा सरकार पर प्रहार करते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी और भाजपा पिछले लोकसभा चुनाव अभियान के दौरान कहा करते थे कि उनके सत्ता में आने पर पाकिस्तान उनकी आंख में आंख डालकर बात नहीं करेगा। नरेंद्र मोदी के 56 र्इंच की छाती का क्या हुआ ?

दिल्ली से पटना पहुंचने पर राजद के प्रदेश मुख्यालय में गुरुवार आयोजित दिवंगत प्रधानमंत्री चंद्रशेखर की जयंती समारोह में भाग लेने के बाद अपनी पत्नी और प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आवास पर पत्रकारों बातचीत करते हुए लालू ने कहा कि यह पहला अवसर है कि पूरी दुनिया ने देखा.. ऐसा कभी नहीं हुआ कि भारत की अपनी जमीन पर पाकिस्तान का झंडा लहराया गया और उसके समर्थन में नारेबाजी की गयी… मोदी जैसे बहादुर लोगों और भाजपा के शासनकाल में यह सब देखा जा रहा है।

जम्मू-कश्मीर की पीडीपी-भाजपा सरकार के कार्यकाल के दौरान वहां जारी गतिविधियों के बारे में लालू ने कहा कि यह तो अत्यधिक हो गया। उन्होंने भाजपा पर सत्ता के नशे में चूर होने का आरोप लगाते हुए कहा कि विपक्ष के बहुत हो-हल्ला किए जाने पर अलगावादी मसर्रत आलम और सैयद अहमद गिलानी पकड़े गए।

लालू ने इस विस्फोटक स्थिति में उक्त विषय पर विचार-विमर्श के लिए सर्वदलीय बैठक बुलाए जाने की मांग की।

For Updates Check Hindi News; follow us on Facebook and Twitter

Next Stories
1 श्रीनगर में हिंसा, गोलीबारी में युवक की मौत
2 किसान संगठनों से मिलेंगे राहुल, कल होगी रैली
3 मसर्रत आलम की गिरफ्तारी पर घाटी में हिंसा
ये पढ़ा क्या?
X