ताज़ा खबर
 

लालू यादव के साले साधु यादव पर 50 लाख रंगदारी मांगने की FIR

गोपालगंज के पूर्व सांसद साधु यादव पर पटना के एक‍ बिल्‍डर से 50 लाख रुपए मांगने का आरोप है।

Author पटना | Updated: February 11, 2016 3:58 PM
साधु यादव इस समय गरीब जनता दल (सेक्‍युलर) पार्टी चलाते हैं।

बिहार में राष्‍ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के प्रमुख लालू प्रसाद यादव के साले अनिरुद्ध प्रसाद उर्फ साधु यादव पर रंगदारी मांगने की एफआईआर दर्ज हुई है। गोपालगंज के पूर्व सांसद साधु यादव पर पटना के एक‍ बिल्‍डर से 50 लाख रुपए मांगने का आरोप है। हालांकि, उन्‍होंने आरोप से इनकार किया है। पर बिल्‍डर को जानने की बात मानी है।

साधु यादव के खिलाफ बिल्‍डर अनिल सिंह की शिकायत पर बुधवार शाम कोतवाली थाना में एफआईआर दर्ज की गई। यादव इस समय गरीब जनता दल (सेक्‍युलर) पार्टी चलाते हैं। बिल्‍डर ने उन पर आरोप लगाया कि उन्‍होंने फोन पर 50 लाख नकद या एक फ्लैट की मांग की। पटना के सीनियर एसपी मनु महाराज ने कहा कि पुलिस शिकायत की जांच कर सच सामने लाएगी। कोतवाली डीएसपी एस. नोमानी का कहना है कि शिकायत दर्ज कराने वाले बिल्‍डर का नाम भी पहले धोखाधड़ी के केस में आ चुका है।

सत्‍ता में वापसी के बाद से नीतीश कुमार सरकार पहले ही कानून व्‍यवस्‍था को लेकर निशाने पर है। ताजा घटना से विपक्ष उस पर हमला तेज कर सकता है। इससे पहले इंजीनियर की हत्‍या और अपहरण के चलते विपक्ष जंगलराज की वापसी का आरोप लगा चुका है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories