लालू यादवः BJP को पटक कर पीठे में धूल लगाना है - Jansatta
ताज़ा खबर
 

लालू यादवः BJP को पटक कर पीठे में धूल लगाना है

राष्ट्रीय जनता दल अध्यक्ष और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव ने भारतीय जनता पार्टी और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ पर आज जमकर निशाना साधा...

Author पटना | August 29, 2015 9:00 PM

राष्ट्रीय जनता दल अध्यक्ष और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव ने भारतीय जनता पार्टी और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ पर आज जमकर निशाना साधा और कहा कि राज्य के डीएनए पर टिप्पणी करने वालों (भाजपा) को पटक कर पीठ में धूल लगाना है।

राजधानी पटना के गांधी मैदान में रविवार को आयोजित होने वाली स्वाभिमान रैली से पूर्व लालू प्रसाद यादव ने ट्वीट कर भाजपा और आरएसएस पर निशाना साधा।

लालू ने अपने अंदाज में ट्वीट किया, रैली के माध्यम से भाजपा के पीठ में पटककर धूल लगा देना है। भाजपा और आरएसएस वाले बिहारियों को जंगली बोलते है और बिहारियों का डीएनए ख़राब बताते है।

इससे पूर्व पत्रकारों से बातचीत में लालू ने बिहार चुनाव को नाक की लड़ाई बताया। उन्होंने कहा कि रविवार को होने वाली स्वाभिमान रैली हमारे लिए अहम है।

रैली की सफलता के लिए उनकी पार्टी के अलावा महागठबंधन में शामिल जनता दल यूनाईटेड, कांग्रेस, समाजवादी पार्टी समेत अन्य पार्टियां जी तोड़ मेहनत कर रही हैं। उन्होंने कहा कि इस बार का विधानसभा चुनाव आम चुनाव नहीं है और इस चुनाव पर देश की नजर लगी हुयी है। देश को बचाना है तो निजी स्वार्थ को तिलांजलि देनी होगी।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधते हुए लालू ने कहा कि तानाशाही प्रवृत्ति के कारण पूरे देश में आपातकाल की परिस्थिति उत्पन्न हो गई है।

उन्होंने कहा कि युवाओं के साथ लोकसभा चुनाव में जो वादे किए गए वह अब तक पूरे नहीं किए गए हैं। उल्लेखनीय है कि महागठबंधन में राजद के अलावा जनता दल (युनाइटेड), कांग्रेस और समाजवादी पार्टी शामिल है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App