दिल्ली में मिले लालू-मुलायमः अखिलेश ने शेयर किए चाय-नाश्ते के फोटो, यूजर्स बोले- ये समाजवादियों के आलीशान घर हैं

उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले हुई इस बैठक के कई राजनीतिक मायने भी निकाले जा रहे हैं। सोमवार को हुई इस बैठक की तस्वीरें सपा नेता अखिलेश यादव ने अपने ट्विटर अकाउंट से भी साझा की।

mulayam singh yadav
सोमवार को लालू प्रसाद यादव ने उत्तरप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव से मुलाकात की। दोनों के बीच चाय पर हुई यह चर्चा करीब 1 घंटे तक चली। (फोटो – ट्विटर/@yadavakhilesh)

काफी दिनों से बिहार और देश की सियासत से दूर रहे राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद इन दिनों दिल्ली में अपनी बेटी व राज्यसभा सांसद मीसा भारती के आवास पर स्वास्थ्य लाभ कर रहे हैं। लालू दिल्ली में रहते हुए विपक्षी नेताओं से भी मिल रहे हैं। सोमवार को उन्होंने समाजवादी पार्टी के संरक्षक और उत्तरप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव से मुलाकात की।

मुलायम सिंह यादव और लालू प्रसाद यादव के बीच चाय पर हुई यह चर्चा करीब 1 घंटे तक चली। इस दौरान मुलायम सिंह यादव के बेटे व उत्तरप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव भी मौजूद रहे। उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले हुई इस बैठक के कई राजनीतिक मायने भी निकाले जा रहे हैं। सोमवार को हुई इस बैठक की तस्वीरें सपा नेता अखिलेश यादव ने अपने ट्विटर अकाउंट से भी साझा की। बैठक की तस्वीर सामने आने के बाद कई सोशल मीडिया यूजर्स ने घर और चाय-नाश्ते की फोटो देखकर उन पर निशाना साधा।

ट्विटर यूजर @tapasgiri93 ने लिखा कि समाजवादी का घर..होटलों में भी इस तरह का इंटीरियर नहीं होता है। वहीं ट्विटर हैंडल @_AMathur ने लिखा कि ये लोग कट्टर समाजवादी हैं। आप तस्वीर में दिख रहे आलीशान घर को नजरअंदाज करें। हेमेंद्र शर्मा नाम के एक यूजर ने लिखा कि आप अपने चारों ओर देखिए और असमानता के नाम पर लोगों को बेवकूफ बनाना बंद कीजिए। आपके कमरे 5 सितारा होटल जैसे आलीशान हैं।

मुलायम सिंह यादव के साथ हुई मुलाकात की तस्वीरें राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने अपने ट्विटर अकाउंट से भी साझा की। लालू प्रसाद ने तस्वीरों को ट्वीट करते हुए लिखा कि देश के वरिष्ठतम समाजवादी साथी मुलायम सिंह से मुलाकात कर उनका कुशलक्षेम जाना। खेत-खलिहान,ग़ैर-बराबरी, अशिक्षा, किसानों, गरीबों व बेरोजगारों के लिए हमारी सांझी चिंताएं और लड़ाई है। आज देश को पूंजीवाद और संप्रदायवाद नहीं बल्कि लोकसमता एवं समाजवाद की अत्यंत आवश्यकता है।

लालू यादव दिल्ली में रहते हुए सियासी दांव पेंच में भी लगे हुए हैं. बीते दिनों उन्होंने एनसीपी प्रमुख शरद पवार और समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता रामगोपाल यादव से भी मुलाकात की थी। लालू यादव बीते दिनों संसद भी पहुंचे थे और उन्होंने मीडिया के सामने कई मुद्दों पर अपनी राय भी जाहिर की थी।

पढें राष्ट्रीय समाचार (National News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट