ताज़ा खबर
 

लालू यादव की बातचीत के ऑडियो के बाद अब वीडियो की चर्चा, मुकेश सहनी और जीतन राम मांझी बोले हमसे भी की थी संपर्क साधने की कोशिश

VIP चीफ मुकेश सहनी ने दावा किया है कि लालू की जेल से होने वाली बातचीत का वीडियो भी है। इसके अलावा जीतनराम मांझी का कहना है कि लालू यादव ने उनसे भी संपर्क साधने की कोशिश की थी।

lalu prasad yadav, mukesh sahniलालू प्रसाद की कथित ऑडियो के बाद अब वीडियो का भी दावा।

लालू प्रसाद यादव के ऑडियो मामले में जमकर बवाल हो रहा है। एक तरफ बीजेपी और जेडीयू नेता उनपर हमलावर हैं और जांच की मांग कर रहे हैं तो दूसरी तरफ लालू के समर्थकों ने मानने से इनकार कर दिया है कि यह उनकी ही आवाज़ है। इस बीच VIP पार्टी के चीफ औऱ नीतीश सरकार में मंत्री मुकेश सहनी ने चौकाने वाला दावा किया है। उनका कहना है कि जेल से बातचीत करने का वीडियो भी मौजूद है और वह उसे पाने की कोशिश कर रहे हैं।

बीजेपी विधायक ललन पासवान ने आरोप लगाया था कि लालू प्रसाद यादव ने उनके पास फोन करके लालच देने की कोशिश की और उनसे कहा कि विधानसभा स्पीकर के लिए होने वाले चुनाव के दौरान वह अनुपस्थित हो जाएं। बकौल वायरल ऑडियो यह भी दावा किया गया कि ललन पासवान से लालू प्रसाद यादव ने कहा, कोरोना का बहाना कर लो और विधानसभा मत जाओ। इस ऑडियो के बारे में सुशील मोदी ने ट्वीट किया था। इसमें लालू प्रसाद यादव का मोबाइल नंबर भी डाल दिया था। ट्विटर ने बाद में यह ट्वीट हटा दिया।

अब HAM पार्टी के लीडर जीतनराम मांझी ने भी दावा किया है कि लालू प्रसाद ने उन्हें भी फोन करके समर्थन मांगा था। मांझी ने कहा कि लालू यादव लगातार उनसे संपर्क साधने की कोशिश कर रहे थे। उन्होंने कहा कि उनके लोगों के पास लालू के फोन आए। जेडीयू नेता नीरज कुमार ने भी सवाल उठाया है कि लालू प्रसाद यादव के सेवादार जेल के बाहर के लोग कैसे नियुक्त हो गए। उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद यादव को तिहाड़ जेल भेज देना चाहिए।

लालू प्रसाद यादव को चारा घोटाला मामले में दोषी करार दिया गया था। इसके बाद वह झारखंड की जेल में हैं। जीतनराम माँझी ने तो यहां तक कहा कि लालू यादव ने उन्हें मुख्यमंत्री तक बनाने का प्रलोभन दिया। मांझी ने कहा कि लालू हमेशा से दबाव की राजनीति करते रहे हैं। उन्होंने परिवार के सदस्यों को भी फोन करके दबाव बनाने की कोशिश की। इस मामले में आरजेडी का कहना है कि मांझी का आरोप बेबुनियाद है। आरजेडी प्रवक्ता ने मांझी को झूठा बताया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 कौन साबित करेगा लव जिहाद… आपकी शाखा के लोग घर-घर जाकर पूछेंगे क्या, बोले अतीक उर रहमान तो भाजपा सांसद ने दिया जवाब
2 जेल से लालू ने किया फोन? पूर्व डीजीपी ने दिया शहाबुद्दीन का उदाहरण, कहा- बाहुबलियों के लिए नियम नहीं, जेल में सब सुविधाएं
3 ऑस्कर में जाएगी फिल्म ‘जल्लीकट्टू’, जानें इस खेल को लेकर क्यों हुआ था विवाद, सुप्रीम कोर्ट में पहुंचा था मामला
ये पढ़ा क्या?
X