ताज़ा खबर
 

चुनाव प्रचार से दूर रखकर भाजपा ने शत्रुघ्न का अपमान किया: लालू

राजद और जदयू ने भाजपा में कथित तौर पर दरकिनार कर दिए जाने तथा बिहार चुनाव से दूर रखे गए सांसद शत्रुघ्न सिन्हा के प्रति सहानुभूति जतायी..

Author पटना | October 29, 2015 9:11 PM
भाजपा सासंद शत्रुघ्न सिन्हा। (पीटीआई फाइल फोटो)

राजद और जदयू ने भाजपा में कथित तौर पर दरकिनार कर दिए जाने तथा बिहार विधानसभा में प्रचार करने से दूर रखे गए सिने अभिनेता और राजनेता शत्रुघ्न सिन्हा के प्रति सहानुभूति जतायी है।

राजद प्रमुख लालू प्रसाद ने गुरुवार को पत्रकारों से बातचीत के दौरान भाजपा पर शत्रुघ्न को अपमानित करने का आरोप लगाते हुए कहा कि उस पार्टी को इस उंचाई तक पहुंचाने में उनका बड़ा योगदान है।

शत्रुघ्न के हाल में अपनी पार्टी द्वारा दरकिनार कर दिए जाने तथा बिहार विधानसभा में प्रचार करने से दूर रखे जाने को भाजपा के स्थानीय नेताओं की साजिश बताए जाने पर लालू ने ये बातें कही।

जदयू महासचिव केसी त्यागी ने आरोप लगाया कि भाजपा के कुछ महत्वपूर्ण नेता जैसे लालकृष्ण आडवाणी, मुरली मनोहर जोशी, शत्रुघ्न सिन्हा और आर के सिंह को उस पार्टी के वर्तमान नेतृत्व द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की कार्यशाली पर प्रश्न उठाए जाने पर उन्हें दरकिनार कर दिया गया है।

उन्होंने बिहार विधानसभा चुनाव में राजग की हार निश्चित होने का दावा करते हुए इस चुनाव के बाद भाजपा में बड़ा विस्फोट होने की संभावना जतायी।

उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कई अवसरों पर शत्रुघ्न सहित भाजपा के इन वरिष्ठ नेताओं का अपनी पार्टी के भीतर अपमानित और दरकिनार कर दिए जाने का पूर्व में आरोप लगा चुके हैं।

पटना साहिब संसदीय क्षेत्र से सांसद शत्रुघ्न के पार्टी विरुद्ध बयान दिए जाने के बारे में केंद्रीय मंत्री उमा भारती से पूछे जाने पर उन्होंने उन्हें अपना बड़ा भाई बताते हुए उनके बारे में कोई टिप्पणी करने से इंकार किया और कहा कि क्रोध में बोली गयी वाणी अर्थहीन होती है।

लगातार ब्रेकिंग न्‍यूज, अपडेट्स, एनालिसिस, ब्‍लॉग पढ़ने के लिए आप हमारा फेसबुक पेज लाइक करेंगूगल प्लस पर हमसे जुड़ें  और ट्विटर पर भी हमें फॉलो करें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App