ताज़ा खबर
 

क्यों मोदी की रैली में आडवाणी को नही मिला निमंत्रण?

जिले के एक समारोह में लालकृष्ण आडवाणी को आमंत्रित नहीं किए जाने को लेकर उठे विवादों के बीच आयोजकों ने कहा है कि भाजपा के वरिष्ठ नेता इस कार्यक्रम से जुड़ी समिति के कभी सदस्य नहीं रहे हैं...

Author May 23, 2015 2:25 PM
आयोजकों ने कहा है कि भाजपा के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी कार्यक्रम से जुड़ी समिति के कभी सदस्य नहीं रहे हैं, इसलिए उन्हें निमंत्रण नहीं दिया गया।

जिले के एक समारोह में लालकृष्ण आडवाणी को आमंत्रित नहीं किए जाने को लेकर उठे विवादों के बीच आयोजकों ने कहा है कि भाजपा के वरिष्ठ नेता इस कार्यक्रम से जुड़ी समिति के कभी सदस्य नहीं रहे हैं, इसलिए उन्हें निमंत्रण नहीं दिया गया।

जनसंघ के विचारक पं. दीनदयाल उपाध्याय के जन्मस्थल नगला चंद्रभान में 25 मई को आयोजित होने वाले इस कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भाग लेंगे। पंडित दीनदयाल उपाध्याय स्मारक समिति के अध्यक्ष रोशन लाल ने कल कहा कि समिति ने केवल उन कुछ लोगों को आमंत्रित किया है जो इससे जुड़े हैं।

उन्होंने कहा कि भाजपा नगला चंद्रभान गांव में उस दिन एक समारोह आयोजित कर रही है और पार्टी इसके लिए किसे आमंत्रित करना चाहती है, इसका फैसला वही करेगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X