ताज़ा खबर
 

कुपवाड़ा में हुई मुठभेड़ में चार आतंकवादियों की मौत, दो जवान शहीद

कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच पूरी रात चली गोलीबारी में चार अज्ञात आतंकवादी मारे गए हैं और दो जवान भी शहीद हो गए हैं।

Author श्रीनगर | July 13, 2017 1:33 PM
सेना का कहना है कि चौकीबल इलाके में मरसेरी गांव स्थित एक घर में आतंकवादियों के एक समूह के छिपे होने की गुप्त सूचना के बाद कल शाम अभियान शुरू किया गया था। ( file photo)

कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच पूरी रात चली गोलीबारी में चार अज्ञात आतंकवादी मारे गए हैं और दो जवान भी शहीद हो गए हैं। सेना के एक अधिकारी ने आज बताया, ‘‘कुपवाड़ा जिले के चौकीबल में आज सुबह हुई मुठभेड़ में चार आतंकवादी मारे गए।’’

उन्होंने बताया कि जिले के चौकीबल इलाके में मरसेरी गांव स्थित एक घर में आतंकवादियों के एक समूह के छिपे होने की गुप्त सूचना के बाद कल शाम अभियान शुरू किया गया था, जिसमें दो जवान शहीद हो गए। अधिकारी ने बताया कि कल दोनों ओर की शुरूआती गोलीबारी में एक अधिकारी सहित दो सुरक्षाकर्मी जख्मी हो गए थे। उन्होंने बताया कि आगे की विस्तृत जानकारी की प्रतीक्षा की जा रही है और तलाशी अभियान अभी जारी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App