ताज़ा खबर
 

IAF Strike: कुमार विश्‍वास का तंज- अब कोई सबूत मांगे तो सौ-दो सौ ग्राम बम उनपर भी गिरा देना

Indian Air Force Aerial Strike: पाकिस्तान पर भारतीय वायुसेना की कार्यवाही के बाद लोकप्रिय कवि और आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता डॉक्‍टर कुमार विश्‍वास ने सबूत मांगने वालों पर कसा तंज। ट्वीट कर कहा "अब कोई सबूत मांगे तो सौ-दो सौ ग्राम बम उनपर भी गिरा देना।"

Author Published on: February 26, 2019 1:17 PM
Indian Air Force Aerial Strikeकुमार विश्‍वास ने कहा अगर कोई सबूत मांगे तो सौ-दो सौ ग्राम बम उनपर भी गिरा देना (PC- indian express file)

 Indian Air Force Aerial Strike: भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान पर कर्यवाही करते हुए पाक अधिकृत कश्मीर में जबर्दस्त हमला किया है। भारतीय वायुसेना के सूत्रों के मुताबिक मिराज 2000 लड़ाकू विमानों के एक समूह ने पाकिस्तान में घुसकर बड़े आतंकी कैंप और जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी ठिकानों को पूरी तरह तबाह कर दिया है। इस हमले के बाद लोकप्रिय कवि और आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता डॉक्‍टर कुमार विश्‍वास लगातार ट्वीट कर रहे हैं। ऐसे में कुमार ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर तंज कस्ते हुए एक ट्वीट किया है।

Indian Air Force Aerial Strike LIVE Updates

कुमार ने ट्विटर पर लिखा “इसबार #surgicalstrike2 का कोई भी सबूत मांगे तो भारतीय वायुसेना से अनुरोध है कि आप जांबाजों ने जैसा हजार टन का सबूत इमरान खान को दिया है वैसा ही सौ-दो सौ ग्राम का सबूत ऐसे लोगों को भी ज़रूर पहुँचाए !” कुमार के इस ट्वीट को भाजपा के संसद और बॉलीवुड अभिनेता परेश रावल ने भी शेयर किया है। परेश ने इस ट्वीट को शेयर करते हुए लिखा ” हा हा हा होम डिलीवरी की सुविधा भी उपलब्ध है!” बता दें साल 2016 में उरी हमले के बाद भारतीय सेना ने पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर पर आतंकियों के खिलाफ सर्जिकल स्ट्राइक किया था। उस वक्त कई लोगों ने सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत मांगे थे जिसमें एक नाम अरविंद केजरीवाल का भी था।

इतना ही नहीं कुमार ने अपने ट्वीट के जरिए पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान पर भी निशाना साधा है। कुमार ने ट्वीट कर लिखा “”कई दिनों से #Balakot वाले भारतीय टमाटरों के लिए रो-पीट रहे थे, #IndianAirForce ने रात हज़ार टन की पहली खेप जैश के कंट्रोल रूम को दे दी है !अमन का सफ़ेद रंग तो आपको समझ नहीं आता सो @ImranKhanPTI उम्मीद है कि ये लाल रंग पसंद आया होगा ! जितना माँगोगे उतना टमाटर भेजेगें वादा”

 

बता दें भारत द्वारा किए गए इस हमले के बाद पाकिस्तान ने जानमाल को कोई नुकसान नहीं पहुंचने का दावा किया है। पाक के आईएसपीआर के महानिदेशक मेजर जनरल आसिफ गफूर ने ट्वीट कर लिखा ‘‘भारतीय वायुसेना के विमान मुजफराबाद सेक्टर से घुसे। पाकिस्तानी वायुसेना की ओर से समय पर और प्रभावी जवाब मिलने के बाद वह जल्दीबाजी में अपने बम गिरा कर बालाकोट के करीब से बाहर निकल गए। जानमाल को कोई नुकसान नहीं हुआ है।’’ उन्होंने लिखा है, ‘‘भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तानी नियंत्रण रेखा का उल्लंघन किया है। पाकिस्तानी वायुसेना ने तुरंत जवाब दिया। भारतीय विमान लौट गए।’’

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 IAF Strike: बालाकोट में जैश के कैंप पर वायुसेना का हमला, पढ़ें भारतीय विदेश सचिव का बयान
2 IAF Strike: भारतीय फाइटर जेट्स की तादाद देखकर सहम गए पाकिस्तानी F-16! सोशल मीडिया यूजर्स की चुटकी- और इन्हें कश्मीर चाहिए
3 Indian Air Force Air strikes in PoK: जानिए आतंकी कैंपों को तबाह करने वाले मिराज 2000 की खूबियां