ताज़ा खबर
 

केजरीवाल के ट्वीट पर Kumar Vishwas ने कसा तंज, यूजर्स बोले- राज्यसभा की सीट मिल गई होती तो ना उठाते सवाल

Kumar Vishwas, CM Arvind Kejriwal: कुमार विश्वास ने केजरीवाल पर तंज कसते हुए लिखा कि सेना पर सवाल उठाने वाले आज Army Day की बधाई दे रहे हैं। इस पर यूजर्स ने कहा कि लगता है कि राज्यसभा की टिकट ना मिलने की खीझ अभी तक गई नहीं आपकी।

Author नई दिल्ली | Updated: January 15, 2020 3:29 PM
दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल, कुमार विश्वास, फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

पूर्व आप (AAP) नेता और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के सहयोगी रहे कुमार विश्वास (Kumar Vishwas) ने आर्मी डे (Army Day) के मौके पर उन पर निशाना साधा है। उन्होंने एक ट्वीट कर कहा कि सेना के पराक्रम पर सवाल उठाकर पूरी दुनिया में भारत और भारत की सेना को कठघरे में खड़े करने वाले सेना को बधाई दे रहे हैं। लेकिन अब इस पर सोशल मीडिया पर तमाम तरह के रिएक्शन आ रहे हैं। @rajeshysp नाम के एक यूजर ने लिखा राज्यसभा की खीझ कब तक निकालोगे। जो पार्टी हर रोज प्याज की सभा कर रही है, उसमें शामिल होकर चुनाव लड़ क्यों नही लेते? तो वहीं दूसरे यूजर @TrueInd26978997 ने लिखा काश Arvind Kejriwal ने Kumar Vishwas को राज्यसभा की सीट दे दी होती तो आज उनकी विश्वसनीयता पर सवाल न उठाते।

केजरीवाल के ट्वीट पर कुमार का तंज: दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने Army Day के दिन अपने ट्वीट में लिखा- भारतीय सेना के हर जवान और अधिकारी के साहस और दृढ़ संकल्प को मेरा सलाम। देश आपकी सेवा के लिए सदा आपका आभारी है। इसके बाद कुमार विश्वास ने  लिखा, “चुनाव भी क्या ज़ालिम चीज़ है, सेना के पराक्रम पर सवाल उठाकर पूरी दुनिया में भारत और भारत की सेना को कठघरे में खड़े करने वाले सेना को बधाई दे रहे हैं।”

फोटो सोर्स- ट्विटर

यूजर्स ने दिए ऐसे रिएक्शन: @AAPKaKishor नाम के एक यूजर ने केजरीवाल का एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा- सुनो कुमार विश्वास
अरविंद केजरीवाल शहीदों के परिवार का ध्यान भी रखता है 1 करोड़ और नोकरी देकर। तो वहीं एक और यूजर ने लिखा- BJP कवि कुमार को राज्यसभा भेज रही है या विधानसभा चुनाव जीतने पर दिल्ली का मुख्यमंत्री बनाने का विचार है ?

फोटो सोर्स- ट्विटर

 

कुछ लोगों ने किया समर्थन: कुमार विश्वास के ट्वीट पर @Arjun001S नाम के यूजर ने लिखा- किसी विशेष संगठन या संस्थान की अंधभक्ति ठीक नही है गुरुजी, जब अच्छा हो तो प्रशंसा और खराब हो तो निंदा करनी चाहिए। वहीं @lokarlorajniti यूजर ने लिखा- लोगो का गुस्सा इसी से पता चलता है कि 16M फॉलोअर होके भी 4 घंटे में अभी तक 1000 रीट्वीट नहीं हुए केजरीवाल जी को और आपके 1घंटे में 4000 होने आए हैं। आप भी चुनाव में खड़े हो जाइए कुमार विश्वास जी जनता आपको चाहती है।


बीजेपी में शामिल होने पर कही यह बात:
कुमार ने लिखा- अप्रवासी भारतीयों के एक समारोह के लिए परदेस दोहा (क़तर) में हूं यहीं से जॉइन कर लूं तुम कहो तो? इस खबर का रिपीट-अलार्म लगाकर हर हफ़्ते चला लिया करो यार, क्यूं बार-बार उंगलियों को कष्ट देते हो।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Kerala Akshaya Lottery AK-428 Results: 60 लाख रुपए तक का इनाम घोषित, देखें विजेताओं की सूची
2 ‘रायसीना डायलॉग’ में बोले विदेश मंत्री एस जयशंकर- आतंक से सख्ती से निपट रहा भारत, हम बचने नहीं बल्कि फैसले लेने में रखते हैं यकीन
3 Army Day: बर्फ के बीच जवानों ने बचाईं 2 जिंदगियां, PM मोदी बोले- मां भारती के सैनिकों को सलाम
ये पढ़ा क्‍या!
X