ताज़ा खबर
 

केजरीवाल बोले- CAA के जरिए हिंदू जासूस भेजेगा PAK? कुमार विश्वास का पलटवार- ये नहीं सुधरेगा

Kumar Vishwas, Arvind Kejriwal: सीएम केजरीवाल ने शनिवार को कहा था कि इसकी कोई गारंटी नहीं है कि पाकिस्तान नगरिकता कानून के तहत हिंदुओं को जासूस के रूप में नहीं भेजेगा?

election, election result, elections result, election results, election results live, delhi election, delhi election 2020, delhi election result, delhi election result 2020, delhi election result live, delhi election, delhi election result, delhi election result 2020, kumar vishvas, kumar vishwas, kumar vishwas on delhi election result, कुमार विश्वास, दिल्ली के परिणाम पर कुमार विश्वास, अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया, दिल्ली, दिल्ली चुनाव परिणाम, दिल्ली का परिणाम, दिल्लीDelhi Elections Results: केजरीवाल की जीत पर तमाम लोगों की प्रतिक्रियाएं भी आ रही हैं, लेकिन कुमार विश्वास ने अब तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

Arvind Kejriwal, Kumar Vishwas: दिल्ली चुनाव (Delhi Election) से पहले आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता और सीएम अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) ने नागरिकता कानून (CAA) और एनआरसी (NRC) को लेकर कहा था कि देश को इस तरह के कानून की जरूरत नहीं है। साथ ही उन्होंने कहा कि इसकी कोई गारंटी नहीं है कि पाकिस्तान नगरिकता कानून के तहत हिंदुओं को जासूस के रूप में यहां नहीं भेजेगा। जिसके बाद अब इस मुद्दे पर मशहूर कवि और पूर्व ‘आप’ नेता कुमार विश्वास (Kumar Vishwas) ने ट्वीट कर कहा, “फिर सबूत चाहिए? यू ना सुधरै।”

क्या था केजरीवाल का बयान: मुख्यमंत्री केजरीवाल शनिवार को दिल्ली स्थित टाउन हॉल बैठक में सवाल का जवाब दे रहे थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि दो करोड़ लोग अगर बाहर से भारत आ गए तो उन्हें सुविधाएं कहां से दी जाएगी। पाकिस्तान से अगर हिंदू बताकर जासूस भेज दिया गया तो आप क्या करेंगे? उनके इसी बयान पर कुमार विश्वास ने कहा कि फिर सबूत चाहिए क्या, ये नहीं सुधरेगा।

नागरिकता कानून की जरूरत नहीं: सीएम केजरीवाल ने चर्चित CAA और NRC को लेकर कहा कि सीएए को एनआरसी के लिए ही लाया गया है। फिलहाल देश को इसकी जरूरत नहीं है। उन्होंने कहा कि देश में महंगाई बढ़ी हुई है, अर्थव्यवस्था की हालत खराब है और बेरोजगारी भी बढ़ी हुई है। केजरीवाल ने कहा कि देश में बवाल को देखते हुए पीएम को कहना चाहिए कि एनआरसी नहीं आएगा।

कुमार विश्वास ने पहले भी कसा था तंज: कुमार विश्वास ने जामिया में पुलिस-छात्र झड़प के लिए आप पर हमला बोला था। उन्होंने ट्वीट कर केजरीवाल पर आरोप लगाया कि सत्ता के लिए ये देश-सेना-जनता-सिद्धांत-बच्चे-दोस्त-मां ,बाप कुछ भी दांव पर लगा सकते हैं। साथ ही उन्होंने आप MLA को लेकर लिखा था कि आदतन कमीनेपन को लागू करने के लिए फिर एक बार अपने उसी “अमानती गुंडे” का इस्तेमाल? नस-नस से वाक़िफ़ हूं बौने।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 फायरब्रांड इमेज ने दिलाया था पहला चुनावी टिकट, ममता दीवारों पर खुद लिखती थीं स्लोगन, रात में लेफ्ट के ऊपर चिपका देती थीं अपना पोस्टर
2 कांग्रेस से निष्कासन की खबर सुन मां संग खूब रोई थीं ममता बनर्जी, कांग्रेस अध्यक्ष ने ठुकरा दिया था सोनिया का प्रस्ताव
3 ‘RSS पदाधिकारी हैं, नहीं तो लगा देता इंदौर में आग।’ बयान पर विजयवर्गीय समेत 350 भाजपा कार्यकर्ताओं पर मामला दर्ज
ये पढ़ा क्या ?
X