ताज़ा खबर
 

शाहीन बाग प्रदर्शनः अरविंद केजरीवाल पर बोले कुमार विश्वास- अपने अमानती गुंडे भेज बिठाओ तुम, और उठाएं दूसरे? लोग यूं लेने लगे मजे

कुमार विश्वास ने लिखा कि "अपनी हर गैर-मुनासिब सी जहालत के लिए, बारहा तू जो ये बातों के लिए सिफर तानता है, छल फरेबों में ढके सच के मसीहा मेरे, हमसे बेहतर तो तुझे, तू भी नहीं जानता है।"

दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल, कुमार विश्वास, फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

शाहीन बाग में जारी विरोध प्रदर्शन और चक्का जाम को लेकर हाल ही में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने एक बयान दिया है। केजरीवाल के इस बयान पर उनके पूर्व सहयोगी कुमार विश्वास ने ट्वीट कर तीखा तंज कसा है। कुमार विश्वास ने ट्वीट में लिखा कि “अपने अमानती-गुंडे को भेजकर बिठाओ तुम और उठाएं दूसरें? तुम्हारा निर्वीय नायब शाहीन बाग के साथ खड़ा हूं, तुम कह रहे हो हटाओ।”

कुमार विश्वास ने लिखा कि “अपनी हर गैर-मुनासिब सी जहालत के लिए, बारहा तू जो ये बातों के लिए सिफर तानता है, छल फरेबों में ढके सच के मसीहा मेरे, हमसे बेहतर तो तुझे, तू भी नहीं जानता है।”

बता दें कि सोमवार को सीएम अरविंद केजरीवाल ने एक ट्वीट कर शाहीन बाग के विरोध प्रदर्शन के लिए भाजपा को जिम्मेदार ठहराया था। केजरीवाल ने लिखा कि शाहीन बाग में बंद रास्ते की वजह से लोगों को परेशानी हो रही है। भाजपा नहीं चाहती कि रास्ते खुलें। भाजपा गंदी राजनीति कर रही है। भाजपा के नेताओं को तुरंत शाहीन बाग जाकर बात करनी चाहिए और रास्ता खुलवाना चाहिए।

दिल्ली विधानसभा चुनावों में संशोधित नागरिकता कानून के विरोध में जारी प्रदर्शन राजनीति के केन्द्र में आ गए हैं। रविवार को केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने एक चुनावी बैठक में कहा कि जब आप ईवीएम में बटन दबाएंगे तो उससे उतनी ताकत पैदा होगी कि उसका करंट शाहीन बाग तक महसूस होगा।

अमित शाह ने आम आदमी पार्टी और कांग्रेस पर शाहीन बाग की घटना को लेकर वोट बैंक की राजनीति करने का आरोप लगाया था। जिसके जवाब में ही केजरीवाल ने उक्त ट्वीट कर शाहीन बाग के प्रदर्शनों के लिए भाजपा को जिम्मेदार ठहराया था।

दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया भी शाहीन बाग के विरोध प्रदर्शनों को समर्थन की बात कह चुके हैं। इसके साथ ही सिसोदिया ने असम को भारत से काटने की बात करने वाले शरजील इमाम को लेकर भाजपा सरकार पर निशाना साधा था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 मध्य प्रदेशः मंच पर भाषण दे रहे थे मंत्री, अचानक पहुंची महिला और याद दिलाने लगी ‘अधूरे वादे’, जानिए आगे क्या हुआ
2 CAA, NRC विवादः पूर्व JNU छात्र बोले- शाहीन बाग है देश का तक्सीम चौक, पहली बार देश के मुसलमान को मिली जुबां
3 दिल्ली चुनावः बढ़ीं अनुराग ठाकुर, प्रवेश वर्मा की मुश्किलें! विवादित बयान को लेकर EC ने थमाया नोटिस
ये पढ़ा क्या?
X