ताज़ा खबर
 

कोटा के अस्पताल में मंत्री के स्वागत में बिछाया ग्रीन कारपेट! अमित शाह बोले- गहलोत साहब, मांओं की हाय लगेगी

Kota Hospital Deaths, Amit Shah: अमित शाह ने कहा कि गहलोत साहब कोटा में जो बच्चे हर रोज मर रहे हैं, उसकी चिंता कर लीजिए, माताओं की हाय लगेगी और दिल्ली के दरबार में ज्यादा मत झुकिए।

kota hospital, amit shahकोटा के अस्पताल में 100 बच्चों की मौत फोटो सोर्स – ANI

Kota Child Deaths: राजस्थान के कोटा स्थित जेके लोन हॉस्पिटल में इलाज के दौरान 100 से अधिक बच्चों की मौत के बाद गहलोत सरकार विपक्ष के निशाने पर है। लेकिन इस बीच शुक्रवार को जब राज्य के स्वास्थ्य मंत्री रघु शर्मा हॉस्पिटल पहुंचे तो उनके स्वागत के लिए अस्पताल के ठेकेदार ने कालीन (ग्रीन कारपेट) बिछा दिया। हालांकि, बाद में इसको हटा लिया गया। इस दौरान जोधपुर पहुंचे गृहमंत्री अमित शाह ने सीएम अशोक गहलोत पर तीखा हमला बोला। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को मृतक बच्चों की माताओं की हाय लगेगी।

अमित शाह का सीएम गहलोत पर निशाना: जोधपुर की रैली में अमित शाह ने कोटा में हुई बच्चों की मौतों पर कहा, “अशोक गहलोत साहब हमने कुछ नया नहीं किया है, आपके घोषणा पत्र के एक प्वाइंट पर अमल किया है और आप विरोध कर रहे हो। ये सब बाद में कर लीजिए, कोटा में जो बच्चे हर रोज मर रहे हैं, उसकी चिंता कर लीजिए, माताओं की हाय लगेगी और दिल्ली के दरबार में ज्यादा मत झुकिए।

Hindi News Today, 3 January 2020 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

बीजेपी ने राजस्थान सरकार को घेरा: कोटा के अस्पताल में लगातार हो रही बच्चों की मौत पर सियासी बवाल जारी है। राजस्थान BJP युवा मोर्चा ने शुक्रवार को अस्पताल के बाहर जमकर प्रदर्शन किया। हालांकि इस दौरान राज्य के स्वास्थ्य मंत्री रघु शर्मा का विरोध करने पहुंचे प्रदर्शनकारियों को पुलिस ने हिरासत में लिया। इस बीच मंत्री के स्वागत के लिए कालीन को जमीन पर बिछाया गया था।

मायावती ने कहा बर्खास्त करो गहलोत सरकार: कोटा की घटना को लेकर बसपा सुप्रीमो ने कहा, “ऐसे में कांग्रेस का लगभग 100 मांओं की कोख उजड़ जाने पर केवल अपनी नाराजगी जताने से काम नहीं चलेगा बल्कि इनको तुरन्त बर्खास्त करके वहां अपने सही व्यक्ति को सत्ता में बैठाना चाहिये। तो यह बेहतर होगा। वरना वहां और भी माओं की कोख उजड़ सकती है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Amit Shah बोले- ‘राहुल बाबा CAA पढ़ा हो तो चर्चा करने आ जाओ, नहीं तो इटैलियन में ट्रांसलेट करके भिजवा दूं’
2 तमिलनाडु निकाय चुनावों में सत्ताधारी AIADMK को करारा झटका, विपक्षी डीएमके की अगुवाई वाले गठबंधन ने बनाई बढ़त
3 Delhi Election से पहले BJP का बड़ा दांव? अनाधिकृत कॉलोनियों में संपत्ति का मालिकाना हक मिलना शुरू
ये पढ़ा क्या?
X