ताज़ा खबर
 

हाथ में जलती सिगरेट लिए सो गया शख्स, बिस्तर में आग लगने से हो गई मौत

खबरों के मुताबिक शनिवार को घर वालों ने इलियास के कमरे से काफी धुआं निकलता देखा। आवाज लगाने पर भी कमरे से कोई जवाब नहीं आया जिसके बाद दरवाजा तोड़ा गया।

सिगरेट की लत के चलते एक शख्स को अपनी जान गंवानी पड़ी। (सांकेतिक तस्वीर)

सिगरेट की लत एक शख्स की मौत का कारण बनी। दरअसल, यह शख्स जलती सिगरेट हाथ में लेकर सो गया जिसके बाद आग लगने के चलते इस शख्स की मौत हो गई। घटना पश्चिम बंगाल के वाटगंज इलाके के मुंशीगंज रोड की है। पुलिस के मुताबिक 74 वर्षीय मोहम्मद इलियास चेन स्मोकर था और वह हाथ में जलती हुई सिगरेट लेकर सो गया जिससे की आग लग गई और वह बुरी तरह झुलस गया।

खबरों के मुताबिक शनिवार को घर वालों ने इलियास के कमरे से काफी धुआं निकलता देखा। आवाज लगाने पर भी कमरे से कोई जवाब नहीं आया जिसके बाद दरवाजा तोड़ा गया। दरवाजा तोड़े जाने पर देखा कि इलियस बिस्तर पर अचेत पड़ा हुआ था।

पुलिस का कहना है कि डॉक्टर के मुताबिक इलियास के हाथों की उंगलियों में कुछ जलने के निशान हैं। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि सिगरेट पीते-पीते उसे नींद आ गई जिसके चलते सिगरेट से बिस्तर और फिर पूरे कमरे में आग लग गई।

उसे SSKM अस्पताल ले जाया गया और वहां से उसे एमआर बांगड़ हास्पिटल ले जाया गया जहां उसने दम तोड़ दिया।पुलिस का कहना है कि घटना के पीछे कोई और वजह नहीं लगती है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है जिससे की मौत का सही कारण पताया लगाया जा सके।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Mangaluru Airport: हवाई अड्डे पर लावारिस बैग में IED डिवाइस मिलने से हड़कंप, CCTV फुटेज में दिखा संदिग्ध
2 Delhi Election 2020: रोड शो में फंसे केजरीवाल आज नहीं कर पाए नामांकन, बोले- लोगों को छोड़कर नहीं जा सकता
3 शिवसेना MLA और डिप्टी मेयर ने अपनी ही पार्टी के नेता को धुन डाला, सड़क के ठेके को लेकर हुआ था विवाद
ये पढ़ा क्या?
X