कोलकाता में फ्लाई ओवर गिरने के बाद घटनास्‍थल पर पहुंचे मेयर और मंत्री, लोगों ने लगाए 'सब चोर हैं ' के नारे - Jansatta
ताज़ा खबर
 

कोलकाता में फ्लाई ओवर गिरने के बाद घटनास्‍थल पर पहुंचे मेयर और मंत्री, लोगों ने लगाए ‘सब चोर हैं ‘ के नारे

कोलकाता के जिस स्‍थान पर फ्लाई-ओवर गिरा है, वह इलाका म्‍यूनिसिपल वार्ड नंबर 23, 24 और 25 में पड़ता है। वार्ड नंबर 23 से बीजेपी नेता बिजॉय ओझा पाषर्द हैं, जबकि अन्‍य दो वार्ड में तृणमूल कांग्रेस के नेता काउंसलर हैं।

Author कोलकाता | April 1, 2016 11:21 AM
ममता के दौरे से पहले तृणमूल कांग्रेस का कोई नेता घटनास्‍थल पर नजर नहीं आया।

कोलकाता में फ्लाई-ओवर गिरने के बाद पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने कहा, ‘यह भीषण दुघर्टना है और इस पर किसी को राजनीति नहीं करनी चाहिए।’ मुख्‍यमंत्री ने यह बात घटनास्‍थल का दौरा करने के बाद कही। उनके दौरे से पहले तृणमूल कांग्रेस का कोई नेता घटनास्‍थल पर नजर नहीं आया।

Read Also: कोलकाता में फ्लाई-ओवर गिरने से अब तक 25 की मौत, कंपनी ने बताया

फ्लाई-ओवर के मलबे में फंसे लोग मदद के चिल्‍लाते देखे गए। हालांकि, क्रेन मौके पर पहुंची थीं, लेकिन फ्लाई-ओवर के बड़े-बड़े टुकड़ों को हटाना उनके लिए काफी मुश्किल काम रहा। ऐसे हालात देख लोगों का गुस्‍सा फूट पड़ा और जब मेयर सेवन चटर्जी मंत्री जावेद खान के साथ घटनास्‍थल पर पहुंचे तो लोगों का गुस्‍सा सातवें आसमान पर था। मेयर और मंत्री के आते ही लोगों ने ‘चोर हैं, सब चोर हैं’ के नारे लगाने शुरू कर दिए। मेयर चटर्जी को ममता का करीबी माना जाता है। वह पिछले दिनों दिखाए गए एक स्टिंग में रिश्‍वत लेते नजर आए थे।

कोलकाता के जिस स्‍थान पर फ्लाई-ओवर गिरा है, वह इलाका म्‍यूनिसिपल वार्ड नंबर 23, 24 और 25 में पड़ता है। वार्ड नंबर 23 से बीजेपी नेता बिजॉय ओझा पार्षद हैं, जबकि अन्‍य दो वार्ड में तृणमूल कांग्रेस के नेता काउंसलर हैं। इनमें एक हैं स्मिता बख्‍शी विधानसभा चुनाव भी लड़ने वाली हैं।

Read Also: कोलकाता हादसा: दागदार है पुल बनाने वाली कंपनी का इतिहास, रेलवे ने कई बार रद्द किया कॉन्‍ट्रैक्‍ट

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App