ताज़ा खबर
 

कोल्‍हापुर बस हादसा: बैरियर तोड़ते हुए 80 फीट नीचे पंचगंगा नदी में गिरी बस, कम से कम 13 की मौत

Kolhapur Bus Accident: बस में तीन परिवार यात्रा कर रहे थे जो एक गणेश मंदिर का दर्शन कर लौट रहे थे। पुलिस के अनुसार, घायलों को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे की वजह के बारे में पुलिस जांच कर रही है।

बस जब शिवाजी पुल पर पहुंची तो ड्राइवर ने नियंत्रण खो दिया। (Photo: ANI)

महाराष्‍ट्र के कोल्‍हापुर जिले में तीर्थयात्रियों को ले जा रही बस संतुलन बिगड़ने से पंचगंगा नदी में जा गिरी। हादसे में अब तक 13 लोगों की मौत की खबर है, जबकि तीन घायल बताए जा रहे हैं। एएनआई के अनुसार, पुलिस ने शनिवार (27 जनवरी) को बताया कि हादसा शुक्रवार रात हुआ। पंचगंगा नदी पर बने शिवाजी पुल पर ड्राइवर ने बस का नियंत्रण खो दिया। हिंदुस्‍तान टाइम्‍स से पुलिस अधिकारी अनिल शिंदे ने कहा क‍ि बस पहले पुल के किनारे बनी पत्‍थर की रेलिंग से टकराई, फिर करीब 80 फीट नीचे नदी में जा गिरी।

बस में तीन परिवार यात्रा कर रहे थे जो एक गणेश मंदिर का दर्शन कर लौट रहे थे। शिंदे के अनुसार, घायलों को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस के अनुसार, बस को नदी से बाहर निकाल लिया गया है और सभी यात्रियों का पता चल चुका है। पुलिस हादसे की वजह की जांच कर रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App