ताज़ा खबर
 

नरेंद्र मोदी जैसा दिखने वाला शख्‍स पहुंचा भाजपा मुख्‍यालय, परेश रावल दिलाएंगे फिल्‍म में रोल

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हमशक्ल जगदीश राय भाटिया जब लोकसभा सांसद परेश रावल से टकराए तो बॉलीवुड अभिनेता भी आश्चर्यचकित रह गए थे। परेश रावल पीएम मोदी पर बायोपिक बना रहे हैं, जिसमें वह खुद नरेंद्र मोदी की भूमिका निभाने वाले हैं।

Author नई दिल्ली | April 26, 2018 3:59 PM
जगदीश राय भाटिया प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तरह दिखते हैं। (फोटो सोर्स: टि्वटर)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तरह दिखने वाले जगदीश राय भाटिया के जल्द ही अच्छे दिन आने वाले हैं। बॉलीवुड अभिनेता और भाजपा सांसद परेश रावल ने उन्हें फिल्मों में काम देने का भरोसा दिलाया है। भाटिया बुधवार (25 अप्रैल) को दिल्ली स्थित भाजपा मुख्यालय पहुंचे थे। पीएम मोदी से मिलता-जुलता चेहरा, वही हाव-भाव और कपड़े पहनने के सलीके से भाजपा कार्यकर्ता भी उन्हें देखकर अचरज में डूब जाते हैं। यहां तक कि दिग्गज कलाकार और लोकसभा सदस्य परेश रावल भी भाटिया को देखकर आश्चर्यचकित रह गए थे। यही वजह है कि उन्होंने भाटिया को फिल्म में भूमिका देने का प्रस्ताव दिया है। दरअसल, परेश पीएम मोदी पर एक बायोपिक बना रहे हैं, जिसमें वह खुद नरेंद्र मोदी की भूमिका निभाएंगे। वह इस फिल्म के निर्माता भी हैं। जगदीश भाटिया ने बताया कि परेश रावल एक अन्य फिल्म बनाएंगे, जिसमें उन्हें भूमिका देने पर विचार किया जाएगा। बता दें कि भाटिया को देखकर पहली नजर में यह बता पाना मुश्किल हो जाता है कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं या जगदीश राय भाटिया।

रियल एस्टेट कारोबारी हैं पीएम मोदी के हमशक्ल: पीएम मोदी के हमशक्ल जगदीश राय भाटिया पेशे से रियल एस्टेट कारोबारी हैं। भाजपा से उनका नाता बहुत पुराना है। नरेंद्र मोदी के सत्ता में आने के बाद भाटिया का चेहरा आमतौर पर दिखने लगा। वह भाजपा के लिए चुनाव प्रचार भी कर चुके हैं। उनके बोलने की शैली भी पीएम मोदी से बहुत मिलती-जुलती है। ऐसे में, चुनावी रैलियों में भाजपा कार्यकर्ता के साथ आमलोग भी उनको देखकर हैरत में पड़ जाते हैं। उनकी कद-काठी और कपड़े पहनने का तरीका भी बहुत कुछ पीएम मोदी से मिलता है। भाटिया बताते हैं कि वह जब भी बाजार जाते हैं और कोई सेल्फी लेने का आग्रह करता है तो फिर लोगों की भीड़ लग जाती है। उन्होंने बताया कि उन्हें लोगों से बहुत सम्मान मिलने लगा है, ऐसे में वह किसी को निराश नहीं करते हैं। भाटिया की मानें तो वह युवावस्था में फ्रेंच कट दाढ़ी रखते थे। उन्होंने बताया कि वर्ष 2013 की शुरुआत में उनके मन में पूरी दाढ़ी रखने का खयाल आया था। मालूम हो कि वर्ष 2013 के अंत में नरेंद्र मोदी को गोवा अधिवेशन में भाजपा के प्रचार अभियान का प्रमुख बनाया गया था। इसके बाद जगदीश भाटिया भी लोगों के बीच लोकप्रिय होने लगे थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X