ताज़ा खबर
 

केंद्रीय मंत्री किरण रिजिजू ने फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप पर कसा तंज, कहा- पीएम के खिलाफ बोलना बन गया है फैशन

रिजिजू ने ट्वीट किया, "भारत में आजकल एक नया फैशन चलन में है। समाचारों में बने रहने के लिए कोई भी स्टूडेन्ट या फिल्म निर्माता बिना किसी तर्क के सीधे पीएम से सवाल पूछता है या उनके खिलाफ बोलता है।"

Anurag Kashyap, Narendra Modi, Ae Dil Hai Mushkil, Fawad Khan, Kiren Rijiju, Anurag Kashyap Narendra Modi, Karan Johar, Pakistani actor, pakistan, india newsकिरण रिजिजू ने अनुराग कश्यप पर कसा तंज

केन्द्रीय गृह राज्य मंत्री किरण रिजिजू ने फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप पर तंज कसते हुए कहा है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर टिपप्णी करना आज फैशन बन गया है। उन्होंने कहा कि सस्ती लोकप्रियता हासिल करने के लिए लोग पीएम की आलोचना करते हैं। रिजिजू ने ट्वीट किया, “भारत में आजकल एक नया फैशन चलन में है। समाचारों में बने रहने के लिए कोई भी स्टूडेन्ट या फिल्म निर्माता बिना किसी तर्क के सीधे पीएम से सवाल पूछता है या उनके खिलाफ बोलता है।” कश्यप ने कई ट्वीट कर पूछा था कि सिर्फ फिल्म निर्माता ही पाक कलाकारों को लेकर निशाने पर हैं जबकि खुद प्रधानमंत्री पिछले साल लाहौर की यात्रा कर चुके हैं।

गौरतलब है कि अनुराग कश्यप ने करण जौहर की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ को लेकर हो रहे विवाद को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ट्वीट किया था। फिल्ममेकर अनुराग कश्यप ने कहा कि दुनिया को हमसे सीखना चाहिए… हम अपनी समस्याओं का हल अपनी फिल्मों को बैन करके और उन पर आरोप लगा कर निकालते हैं। साथ ही अनुराग ने लिखा था, ‘ सर आपने अबतक पाकिस्तान के पीएम से मिलने के लिए माफी नहीं मांगी। आपने 25 दिसबंर को मुलाकात की थी। यह वही वक्त था जब करण जौहर ADHM के लिए शूटिंग कर रहे थे।’

वीडियो देखिए: ऐ दिल है मुश्किल का रिलीज होना मुश्किल

इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर अनुराग कश्यप की काफी आलोचना हुई थी। फिल्म इंडस्ट्री के कभी कई लोगों ने अनुराग की आलोचना की थी। बता दें कि उरी में हुए आतंकी हमले के बाद भारत-पाकिस्तान के बीच बढ़ती तल्खी के बीच राज ठाकरे की पार्टी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) ने पाकिस्तानी कलाकार फवाद खान की अपकमिंग मूवी ‘ऐ दिल है मुश्किल’ की रिलीज नहीं होने देने की धमकी दी है। एमएनएस नेता शालिनी ठाकरे ने कहा है कि वो पाकिस्तानी कलाकारों की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ और ‘रईस’ हिन्दुस्तान में रिलीज होने नहीं देंगी। साथ ही पाक आर्टिस्ट के साथ कोई भी फिल्म देश में नहीं बनाने देंगे। फिल्म ‘रईस’ में पाकिस्तानी अभिनेत्री है।

Read Also-अनुराग कश्यप बोले, अलग होने के बाद रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ ज्यादा पेशेवर हो गए

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 फैसले पर सवाल उठाने पर सुप्रीम कोर्ट ने जस्टिस काटजू को भेजा समन, कहा- कोर्ट में आकर बहस करो
2 केरल: स्कूल प्रशासन का आदेश- गुड मॉर्निंग की जगह बोलना होगा Hari Om  
3 यूं ​ही नहीं मिली है अरनब गोस्‍वामी को वाई श्रेणी की सुरक्षा, मिलिट्री इंटेलिजेंस ने भेजी थी पुख्‍ता रिपोर्ट​
ये पढ़ा क्या?
X