ताज़ा खबर
 

BJP को भगाओ…नहीं तो प्राण ले लेंगे- जब मछलियों को दाना डाल चिल्लाते थे लालू

वह कहते हैं कि बीजेपी देश के हटाने के बाद कमंडल लेकर हरिद्वार चले जाएंगे। वहां जाकर प्रवचन करेंगे। वह कहते हैं कि हमारा एक इतिहास है बीजेपी का क्या है। वह रिपोर्टर से कहते हैं कृष्ण भगवान की जय, खत्म।

lalu yadav, bihar ex cm, bihar politicsबिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव (फोटोः ट्विटर@Vikashkumar7475)

अपनी अजीबोगरीब हरकतों के लिए विख्यात लालू प्रसाद यादव का एक रोचक वीडियो सामने आया है। इसमें लालू अपने घर के पास के तालाब की मछलियों को दाना डालते देखते जाते हैं। वह मछलियों से कहते सुने जाते हैं, आओ, सब मिलकर बीजेपी को हराओ। वह मछलियों से कह रहे हैं छोटा बड़ा सब मिलकर बीजेपी को हराने के लिए बोला है। वह इस दौरान यह भी कह रहे थे कि बीजेपी, समता को हराओ, नहीं तो प्राण ले लेंगे।

2014 के चुनाव के दौरान लालू का यह वीडियो NDTV ने बनाया था। इसमें वह रिपोर्टर को अपने घर के पास बने तालाब के साथ गाय भैंसों को भी दिखाते हैं। वह बताते हैं कि दो सौ लीटर दूध रोजाना ये गाय भैंस देती हैं। इस दौरान लालू की बेटी राजलक्ष्मी साइकिल पर सवार दिखाई देती हैं। उसकी साइकिल पर झंडा लगा होता है, जिसमें लालू का चुनाव चिन्ह होता है।

रिपोर्टर जब उससे पूछते हैं कि क्या मम्मी की तरह से राजनीति में आएंगी तो लड़की हां में जवाब देती है। बातचीत के दौरान लड़की बताती है कि वह पापा का प्रचार कर रही है। इसिलए उसने अपनी साइकिल पर झंडा लगाया है। रिपोर्टर लालू के अन्य बच्चों से भी बात करते हैं। उनसे पूछते हैं कि क्या वो राजनीति में जाना चाहेंगे। एक लड़की सिर हिलाकर मना कर देती है। लड़की से बिहार का विकास न होने को लेकर सवाल किया जाता है तो वह कहती है कि उसे बुरा लगता है जब लोग कहते हैं कि विकास नहीं हुआ।

लालू इस दौरान रिपोर्टर को कुछ अखबारों की प्रतियां भी दिखाते हैं। इसमें बिहार नहीं बंटेगा, रिपोर्ट दिखती है। लालू बुदबुदाते हैं, बिहार कैसे बंटेगा। लालू क्षुब्ध होकर कहते हैं, ये जालसाज आदमी है। इसे बिहार से निकालकर बाहर कर देना चाहिए। लालू नीम का दांतून करते देखे जाते हैं। वह रिपोर्टर को बताते हैं कि सुबह के समय वह नीम या आम की टहनी से निकालकर दांतून करते हैं। वह बताते हैं कि दिल्ली में यह नहीं मिलती है। लालू कहते हैं कि दिल्ली तो इंडिया है। ये दांतून केवल भारत में ही मिलती है। लालू रिपोर्टर से कहते हैं कि वह ब्रश भी इस्तेमाल करते हैं।

वीडियो में लालू के घर का बाथरूम और लिविंग रूम भी दिखता है। इस दौरान वह कहते हैं कि बीजेपी देश के हटाने के बाद कमंडल लेकर हरिद्वार चले जाएंगे। वहां जाकर प्रवचन करेंगे। वह कहते हैं कि हमारा एक इतिहास है बीजेपी का क्या है। लालू कहते हैं कि बीजेपी जय श्रीराम बोलती है। इसके बाद वह रिपोर्टर से कहते हैं कृष्ण भगवान की जय, खत्म।

Next Stories
1 MSP लागू हुई तो…जानते हैं केंद्र पर कितना अतिरिक्त बोझ पड़ेगा? BKU के टिकैत ने दिया ये जवाब
2 Assam Elections के लिए BJP का मैनिफेस्टो जारी, नड्डा बोले- असम बनेगा सबसे तेज़ी से नौकरियां पैदा करने वाला सूबा, देंगे 2 रोजगार
3 उत्तराखंडः सरकारी चॉपर से कार्यक्रम में पहुंचे BJP प्रदेशाध्यक्ष को मिला ‘गार्ड ऑफ ऑनर’, शेयर किया था फोटो; पर बवाल बाद हटाना पड़ा
आज का राशिफल
X