ताज़ा खबर
 

आसाराम केस के प्रमुख गवाह पर हमला, कहा- समझौते के लिए बनाया जा रहा दबाव

एसएचओ रवि कुमार ने बताया कि घायल को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है और पीड़ित का बयान दर्ज किया जा रहा है। बयान से संबंधित प्रक्रिया पूरी होने के बाद मामले में तुरंत एक्शन लिया जाएगा।

गवाह पर हमला शनिवार को हरियाणा में पानीपत जिले के एक गांव में हुआ। आरोप है कि सनोली गांव के पूर्व सरपंच सुरेंदर शर्मा ने इस घटना को अजांम दिया। (ANI)

खुद को धार्मिक गुरु बताने वाले बलात्कार के दोषी आसाराम और उसके पुत्र नारायण साईं एक बार फिर सुर्खियों में हैं। दरअसल आसराम के पूर्व सहयोगी रहे और मामले में मुख्य गवाह मोहिंदर चावला पर जानलेवा हमला हुआ है। न्यूज एजेंसी एएनआई की खबर के मुताबिक गवाह पर हमला शनिवार को हरियाणा में पानीपत जिले के एक गांव में हुआ।

आरोप है कि हमला सनोली गांव के पूर्व सरपंच सुरेंदर शर्मा ने किया। खास बात है कि घटना के वक्त मोहिंदर चावला के सुरक्षाकर्मी भी उनके साथ थे। बताया जाता है कि सुरक्षाकर्मियों ने किसी तरह चावला को बचाया और सनोली पुलिस स्टेशन के स्टाफ को घटना की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आसाराम मामले के गवाह को तुंरत स्थानीय जनरल हॉस्पिटल में एडमिट कराया।

चावला ने दावा किया कि पुलिस ने हाई कोर्ट के निर्देश पर सुरेंदर और प्रियंका शर्मा के ससुर के खिलाफ केस दर्ज किया था। उन्होंने आगे कहा कि पूर्व सरपंच तब से उनके नाराज थे। चावला ने आगे कहा कि पूर्व सरपंच ने उनपर दबाव बनाया कि वह आसाराम और उसके बेटे के खिलाफ मामलों में समझौता कर लें मगर उन्होंने इससे इनकार कर दिया।

एजेंसी की खबर के मुताबिक चावला का आरोप है कि सुरेंदर उसे कई सालों से परेशान कर रहा था। उसने पानीपत में पीड़ित के खिलाफ कई फर्जी मामले भी दर्ज कराए हैं। चावला के मुताबिक, ‘आरोपी ने मेरी जमीन भी कब्जा ली।’

मामले में एसएचओ रवि कुमार ने बताया कि घायल को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है और पीड़ित का बयान दर्ज किया जा रहा है। बयान से संबंधित प्रक्रिया पूरी होने के बाद मामले में तुरंत एक्शन लिया जाएगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 ‘अर्बन नक्सल, अराजकतावादी और नास्तिक जा रहे सबरीमाला’, मोदी सरकार के मंत्री का दावा
2 ‘अपुन ही भगवान है वाली सोच गलत’, BJP पर भड़के संजय राउत ने ट्वीट किया यह नया शेर
3 गुजरात सरकार इस बार 20 नवंबर को मनाएगी ‘चिल्ड्रंस डे’! जानें क्या है पूरा मामला
ये पढ़ा क्या?
X