ताज़ा खबर
 

केरल: टीवी बहस के दौरान हिंसा, मंत्री और विपक्षी नेता पर पत्‍थर और कुर्सियों से हमला

केरल में गुरुवार को टीवी बहस के दौरान श्रम मंत्री शि‍बू बेबी जॉन और उनके प्रतिद्वंदी एन विजयन पिल्‍लर्इ पर कुछ लोगों ने हमला बोल दिया। इ
Author April 29, 2016 11:04 am
केरल में टीवी बहस के दौरान श्रम मंत्री शि‍बू बेबी जॉन और उनके प्रतिद्वंदी एन विजयन पिल्‍लर्इ पर कुछ लोगों ने हमला बोल दिया।

केरल में गुरुवार को टीवी बहस के दौरान श्रम मंत्री शि‍बू बेबी जॉन और उनके प्रतिद्वंदी एन विजयन पिल्‍लर्इ पर कुछ लोगों ने हमला बोल दिया। इसमें दोनों नेता घायल हो गए और उन्‍हें अस्‍पताल ले जाया गया। लोगों ने दोनों नेताओं पर पत्‍थर फेंके। जॉन को कोल्‍लम स्थित अस्‍पताल में भर्ती कराया गया। पिल्‍लई को पैरों में चोट आई है। उन पर कुर्सियों से हमला किया गया।

जॉन ने बताया कि बहस के दौरान बातचीत शुरू ही हुई थी। 15 मिनट बाद ही जब वह दर्शकों के सवालों का उत्‍तर दे रहे थे तभी शोरगुल मच गया। इसी दौरान उन पर पत्‍थर फेंका गया। पत्‍थर उनके हाथ पर लगा, जहां घाव हो गया। बताया जाता है कि बहस के दौरान एलडीएफ के प्रतिनिधि‍ और कुछ स्थानीय लोगों ने पानी की किल्लत का मुद्दा उठाया। लोगों ने इसके लिए विधायक और यूडीएफ उम्मीदवार शिबू बेबी जॉन को दोषी ठहराया। उन्‍होंने आरोप लगाया कि पर्याप्‍त पीने का पानी उपलब्ध कराने के लिए कोई काम नहीं‍ किया गया। इस आरोप पर जॉन के कुछ समर्थकों ने आपत्ति‍ जताई। इसके बाद ही वहां माहौल बिगड़ गया।

श्रम मंत्री शि‍बू बेबी जॉन का आरोप है कि सबसे पहले एलडीएफ के समर्थकों ने उन पर हमला किया। गौरतलब है कि जॉन रिवोल्यूशनरी सोशलिस्ट पार्टी के प्रत्याशी के रूप में चावरा विधानसभा से चुनाव लड़ रहे हैं। वह पिछले दो बार से इस सीट से विजयी रहे हैं। इससे पहले उनके पिता बेबी जॉन ने इस क्षेत्र का प्रतिनिधित्व किया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.