ताज़ा खबर
 

केरल: मुस्‍ल‍िमों की पर्दा प्रथा पर कमेंट किया तो हमलावरों ने जला डाला प्रोडक्‍शन स्‍टूडियो

स्‍टूडियो के मालिक ने कथित तौर पर कहा था कि कुछ लोग पर्दे का इस्‍तेमाल अनैतिक चीजों को छिपाने के लिए करते हैं।

Author तिरुअनंतपुरम  | December 28, 2015 2:51 PM
representative image

केरल के कन्‍नूर जिले में एक वीडियो प्रोडक्‍शन स्‍टूडियो को जला दिया गया। आरोप है कि स्‍टूडियो के मालिक ने मुस्‍ल‍िमों के पर्दा प्रथा को लेकर एक वॉट्सऐप ग्रुप पर टिप्‍पणी की थी। तालीपरंबा स्‍थ‍ित ओब्‍सक्‍यूरा स्‍टूडियो के मालिक पी रफीक वॉट इज इस्‍लाम नाम का वॉट्सऐप ग्रुप चलाते हैं। रफीक वामपंथी विचारधारा के शख्‍स माने जाते हैं। कुछ दिनों पहले उन्‍होंने वॉट्सऐप ग्रुप पर मुस्‍ल‍िम महिलाओं के पर्दा प्रथा पर टिप्‍पणी की थी।

उन्‍होंने कथित तौर पर कहा था कि कुछ लोग पर्दा का इस्‍तेमाल अनैतिक चीजों को छिपाने के लिए करते हैं। इस कमेंट के बाद ग्रुप पर कई यूजर्स ने रफीक की टिप्‍पणी की आलोचना की और उन्‍हें धमकियां भी दीं। उनके स्‍टूडियो में शनिवार सुबह आग लग गई। रफीक का कहना है कि उन्‍हें 10 लाख रुपए का नुकसान हुआ है।

 हमलावरों ने आग लगाने से पहले वहां जमकर तोड़फोड़ भी की। पुलिस को शक है कि इस मामले में कट्टरपंथी तत्‍वों का हाथ हो सकता है। हालांकि, वारदात के पीछे किस संगठन का हाथ है, यह अभी तक पता नहीं चल पाया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App