scorecardresearch

Kerala: राहुल गांधी को जब रास्ते में मिली छोटी बच्ची तो गाड़ी में लिया बैठा, दी चॉकलेट; वहीं एक और मासूम ने गिफ्ट की पेंटिंग

राहुल गांधी ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि बीजेपी और पीएम को लगता है कि जो लोग उनकी विचारधारा से सहमत नहीं हैं, उन्हें डरा सकते हैं।

Rahul Gandhi
एक बच्ची ने राहुल गांधी को गिफ्ट की पेंटिंग (फोटो- @INCindia/ट्विटर)

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और वायनाड से सांसद राहुल गांधी इन दिनों केरल के दौरे पर हैं। यहां वे अपने संसदीय क्षेत्र वायनाड पहुंचे जहां पार्टी कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। शुरूआती दो दिनों में राहुल यहां कई लोगों से मिले। वायनाड में कांग्रेस सांसद ने रोड शो भी किया और रैलियों में हिस्सा भी लिया। इस दौरान राहुल गांधी एक बच्ची के साथ सेल्फी लेते हुए भी नजर आए। इस बीच, उनके रोड शो का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह कार में एक छोटी बच्ची को बिठाते नजर आ रहे हैं।

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि रोड शो के दौरान कुछ लोग उनकी कार के पास आते हैं। इस भीड़ में राहुल गांधी को देखने के लिए एक छोटी बच्ची भी आई हुई थी। राहुल गांधी ने उस बच्ची को अपने पास बुलाया। राहुल ने बच्ची को कार में बुलाकर अपनी गोद में बिठा लिया।

उन्होंने छोटी बच्ची को चॉकलेट भी दिया। इस दौरान, राहुल गांधी के आसपास मौजूद लोग उनकी फोटो लेते रहे। इसके बाद, राहुल गांधी ने फोन लेकर उस बच्ची के साथ सेल्फी ली। कांग्रेस ने अपने ट्विटर हैंडल से राहुल गांधी के इस वीडियो को शेयर किया है।

इसी तरह, पार्टी नेताओं के बीच राहुल गांधी बैठे थे जहां एक छोटी ने बच्ची राहुल गांधी को एक पेंटिंग गिफ्ट की। इसे कांग्रेस पार्टी के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया था और कैप्शन दिया गया था, “ये मोहब्बत इस हिंदुस्तान को ज़िंदा रखे हुए है और आपकी मोहब्बत ही सबकी उम्मीद है।” शनिवार को राहुल गांधी ने वायनाड में एक जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान भाजपा-संघ और पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा।

राहुल गांधी ने कहा, “जो कोई भी आरएसएस-भाजपा की विचारधारा के खिलाफ खड़ा होता है, उस पर मीडिया, ईडी, सीबीआई, पुलिस द्वारा हमला किया जाता है। बीजेपी और पीएम को लगता है कि जो लोग उनकी विचारधारा से सहमत नहीं हैं, उन्हें डरा सकते हैं। लेकिन इस देश में ऐसे कई लोग हैं जो पीएम से, बीजेपी से या आरएसएस से नहीं डरते हैं।”

पढें राष्ट्रीय (National News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

X