ताज़ा खबर
 

लॉटरी ने चमकाई किस्मत, यहां देखें नतीजे

पुरस्कार राशि 5,000 रुपये से कम है, तो विजेता केरल में लॉटरी की किसी भी दुकान से इनाम की रकम का दावा कर सकते हैं।

Author January 22, 2019 1:13 PM
जीती गई राशि 5,000 रुपये से अधिक है, तो विजेताओं को आईडी प्रूफ के साथ बैंक या सरकारी लॉटरी कार्यालय के सामने अपने टिकट को सरेंडर करना होगा।

 केरल लॉटरी विभाग ने आज केरल पूर्णामि लॉटरी आरएन 374 के सभी परिणामों की घोषणा की। इस लॉटरी के तहत पहला पुरस्कार 70 लाख रुपये का रखा गया था। जबकि दूसरा इनाम 5 लाख रुपए का और तीसरा विजेता को 1 लाख रुपये का इनाम दिए जाएंगे। Lottery RN-374 के लिए ड्रॉ निकाल दिया गया है। ड्रॉ निकाले जाने के बाद कई भाग्यशाली लोगों की किस्मत खुल गई है। इस लॉटरी के तहत पहला इनाम लॉटरी नंबर – RU 162790 ने जीता है। इसके अलावा सांत्वना पुरस्कार पाने वालों को 8,000 रुपये का इनाम दिया जाएगा। रिजल्ट आधिकारिक वेबसाइट https://www.keralalotteries.net/ पर अपलोड कर दिए जाएंगे। इसके लिए एक टिकट की कीमत 30 रुपए है।

यदि पुरस्कार राशि 5,000 रुपये से कम है, तो विजेता केरल में लॉटरी की किसी भी दुकान से इनाम की रकम का दावा कर सकते हैं। यदि जीती गई राशि 5,000 रुपये से अधिक है, तो विजेताओं को आईडी प्रूफ के साथ बैंक या सरकारी लॉटरी कार्यालय के सामने अपने टिकट को सरेंडर करना होगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X