ताज़ा खबर
 

कॉलेज में पाकिस्तानी झंडा फहराने का आरोप, वायरल वीडियो पर फूटा गुस्सा, पुलिस ने 30 छात्रों पर दर्ज किया केस

Pakistan flag, college campus: रिपोर्ट्स के मुताबिक गुरुवार सुबह पेराम्बरा सिल्वर कॉलेज के मुस्लिम स्टूडेंट फ्रंट के कुछ छात्रों ने कॉलेज के कैम्पस में पाकिस्तानी झंडा लहराया था। इस घटना का एक विडियो भी वायरल हो रहा है।

30 से ज्यादा छात्रों के ऊपर पाकिस्तान का झंडा फहराने का आरोप। (video screenshot)

pakistani flag, kerala collage: जम्मू और कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटने के बाद से भारत और पाकिस्तान के बीच में रिश्ते समान्य नहीं हैं। ऐसे में केरल के एक कॉलेज में 30 से ज्यादा छात्रों के ऊपर पाकिस्तान का झंडा फहराने का आरोप लगा है और पुलिस ने छात्रों के खिलाफ केस भी दर्ज किया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कोझिकोड जिले में पेराम्बरा पुलिस ने मुस्लिम स्टूडेंट फ्रंट (एमएसएफ) के छात्रों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक गुरुवार सुबह पेराम्बरा सिल्वर कॉलेज के मुस्लिम स्टूडेंट फ्रंट के कुछ छात्रों ने कॉलेज के कैम्पस में पाकिस्तानी झंडा लहराया था। इस घटना का एक विडियो भी वायरल हो रहा है। यह घटना छात्र संघ चुनाव के प्रचार के दौरान हुई। रिपोर्ट्स के अनुसार इस घटना में 30 से ज्यादा छात्र मौजूद थे और सभी पर धारा 143, 147, 153 के तहत केस दर्ज किया गया है। आगे की कार्रवाई छात्रों की पहचान होने के बाद की जाएगी।

मुस्लिम स्टूडेंट फ्रंट के छात्रों का कहना है कि यह झंडा पाकिस्तान का नहीं उनकी पार्टी का है जो पाकिस्तान के राष्ट्रीय ध्वज की तरह दिखता है। कॉलेज के शासी निकाय के अध्यक्ष एके थारुवयी ने कहा कि एमएसएफ ध्वज को उल्टा रखा गया था जिससे यह पाकिस्तान के राष्ट्रीय ध्वज की तरह लग रहा था। उन्होंने यह भी कहा कि जुलूस छुट्टी के दिन आयोजित किया गया था और सोमवार को मामले में जांच का आश्वासन दिया।

बता दें वायरल हुए विडियो में इस झंडे के साथ तिरंगा भी देखा जा सकता है। कुछ छात्र तिरंगा लहरा रहे हैं तो कुछ के हाथ में नीले रंगा का एक झंडा और है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 रोज ढाई घंटे पार्टी को देते हैं अमित शाह, J&K पुलिस प्रमुख की जिम्मेदारी भी आई
2 आवास घोटाला केस में अदालत का बड़ा एक्शन, मंत्री रहे शिवसेना नेता को 7 साल जेल, 100 करोड़ का जुर्माना भी ठोका
3 NRC के नतीजों से BJP को बड़ा झटका, सरकार नहीं लेगी देश के दूसरे हिस्सों में लागू करने का रिस्क!