ताज़ा खबर
 

मां-बाप को घुमाने के लिए नंगे पैर चला बेटा, सोशल मीडिया पर बताई कहानी तो वायरल हुई पोस्‍ट

चिरामेल ने अपने माता-पिता को बहरीन की यात्रा कराने के लिए तब तक नंगे पैर चलने का फैसला किया, जब तक कि उनके बुजुर्ग माता-पिता यात्रा के लिए मान नहीं गए।
चिरामेल की यह पोस्ट फेसबुक पर काफी वायरल हो रही है। (Photo Source: Facebook)

बच्चों का सपना पूरा करने के लिए मां-बाप हर तरह की कोशिश करते हैं, कई बार तो वो अपने सपनों को भी छोड़ देते हैं, उन्हें पालने और अच्छी शिक्षा के लिए कड़ी मेहनत करते हैं। मां-बाप के लिए बच्चे ही सबकुछ होते हैं। उनकी पहली प्राथमिकता बच्चों को एक सफल और समृद्ध भविष्य देने की होती है। मगर, बहरीन में रहने वाले केरल के एक व्यक्ति ने अपने माता-पिता के लिए कुछ ऐसा किया, जिसने हर किसी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया। डेविस डेवैसी चिरामेल बहरीन में उनके माता-पिता को घुमाने ले जाना चाहता था। लेकिन उनके पिता ने यह कहकर इंकार कर दिया कि वह बिना जूते के पारंपरिक परिधान मन्दू पहनते थे और अपने बेटे को बहरीन में शर्मिंदा नहीं करना चाहते।

चिरामेल ने अपने माता-पिता को बहरीन की यात्रा कराने के लिए तब तक नंगे पैर चलने का फैसला किया, जब तक कि उनके बुजुर्ग माता-पिता यात्रा के लिए मान नहीं गए। अपनी पोस्ट में चिरामेल ने लिखा कि नंगे पैर चलने में थोड़ा दर्द होता है। मगर, जब मैं अपने माता-पिता के बलिदानों के बारे में सोचता हूं, तो यह दर्द मुझे प्रभावित नहीं करता है। चिरामेल की यह पोस्ट फेसबुक पर काफी वायरल हो रही है। अब तक लाखों लोग उसकी सराहना कर चुके हैं।

इसके बाद चिरामेल ने अपने माता-पिता से बहरीन की यात्रा में आने के लिए मना लिया। उसने कहा कि जब मैं स्वयं एक पिता बन गया था, तो मुझे अपने माता-पिता के बलिदानों के बारे में समझ में आया। चिरामेल ने कहा कि अपने माता-पिता की कब्र पर फूल रखने की बजाए, जब वे जीवित हों, तो उनके हाथों में फूल देना ज्यादा बेहतर है।

देखिए वीडियो - दंगल में गीता फोगट का किरदार निभाने वाली जायरा वसीम ने मांगी माफी; सोशल मीडिया पर किया गया था ट्रोल

ये वीडियो भी देखिए - चेन्नई पुलिस पर सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान पहुंचाने का आरोप; वायरल हुए वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.