ताज़ा खबर
 

Kerala Lottery Win Win W-572 Today Results 06.07.2020: 13 जुलाई को जारी होंगे आज की लॉटरी के नतीजे, देखें पूरी जानकारी

Kerala Win Win Lottery W-572 Today Results: आज की लॉटरी का पहला इनाम 75 लाख रुपए का है जबकि दूसरा और तीसरा इनाम 5 लाख रुपए और 1 लाख रूपए के हैं। किसी एक भाग्‍यशाली विजेता को ही पहला इनाम लगेगा। कुछ टिकट धारकों को लॉटरी विभाग की ओर से सांत्‍वना इनाम भी दिया जाता है।

सांत्‍वना इनाम की कीमत हमेशा की तरह 8 हजार रुपए तय है।

Kerala Win-Win W-572 Lottery Today Results: केरल राज्‍य में आज Win-Win lottery W-572 खेली जा रही है। वे सभी टिकट धारक जिन्‍होनें आज की लॉटरी के लिए टिकट खरीदी है, वे आधिकारिक वेबसाइट पर जारी होने वाली विनर्स की लिस्‍ट के टिकट नंबर से अपने टिकट नंबर का मिलान कर यह चेक कर सकेंगे कि उन्‍होनें इनाम जीता है या नहीं। आज की लॉटरी का पहला इनाम 75 लाख रुपए का है जबकि दूसरा और तीसरा इनाम 5 लाख रुपए और 1 लाख रूपए के हैं।

किसी एक भाग्‍यशाली विजेता को ही पहला इनाम लगेगा। कुछ टिकट धारकों को लॉटरी विभाग की ओर से सांत्‍वना इनाम भी दिया जाता है। सांत्‍वना इनाम की कीमत हमेशा की तरह 8 हजार रुपए तय है। जिन लोगों ने आज की लॉटरी के टिकट खरीदे हैं, उनकी जानकारी के लिए बता दें कि आज की लॉटरी के नतीजे 13 जुलाई 2020 को जारी किए जाएंगे।

टिकट धारक अपना टिकट संभाल कर रखें तथा 13 जुलाई दिन सोमवार को आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर विजेता टिकट नंबरों की लिस्‍ट चेक करें। लॉटरी के नतीजे दोपहर 03 बजे से ही जारी किए जाएंगे। कोई भी अपडेट आधिकारिक वेबसाइट पर ही जारी की जाएगी।

Next Stories
1 जब भरे सदन में खड़े होकर पंडित नेहरू ने मांगी थी श्यामा प्रसाद मुखर्जी से माफी, पढ़िए दिलचस्प किस्सा
2 LAC विवादः गलवान में करीब एक से दो Km पीछे हटा चीन, टेंट, वाहन और फौजी भी हटाए
3 रक्षा मामलों की स्‍थायी समिति की एक बैठक में भी नहीं गए राहुल गांधी- बीजेपी अध्‍यक्ष जेपी नड्डा का दावा
आज का राशिफल
X