ताज़ा खबर
 

Kerala Summer Bumper Lottery BR-72 Results 2020: 14 अप्रैल तक नहीं बिकेंगे लॉटरी के टिकट, इस दिन से जारी होंगे 31 मार्च तक की लॉटरी के रिजल्‍ट

Kerala Summer Bumper Lottery BR-72 Results 2020 Draw Date: तय शिड्यूल के अनुसार, कल 31 मार्च 2020 को 6 करोड़ की बंपर लॉटरी खेली जानी थी मगर लॉटरी स्‍थगित होने के कारण रिजल्‍ट कल जारी नहीं हुए। कल की बंपर लॉटरी के रिजल्‍ट 14 अप्रैल को आधिकारिक वेबसाइट पर जारी किए जा सकते हैं।

Kerala Lottery Results Today Updates

Kerala Summer Bumper Lottery BR-72 Results 2020: 31 मार्च तक की सभी लॉटरी स्‍थगित कर दिए जाने के फैसले के बाद कल 31 मार्च को खेली जाने वाली Summer Bumper लॉटरी भी स्‍थगित हो गई है। इस लॉटरी के बंपर इनाम की कीमत 6 करोड़ रूपए है। इसके अतिरिक्‍त बीते सप्‍ताह की लॉटरी के रिजल्‍ट भी स्‍थगित कर दिए थे। टिकट धारकों के लिए अब लॉटरी विभाग की तरफ से जरूरी सूचना आई है।

केरल वित्त मंत्रालय के आदेश के बाद केरल राज्य लॉटरी विभाग ने यह फैसला लिया था कि 31 मार्च तक निर्धारित सभी ड्रॉ को स्थगित कर दिया जाएगा। लॉटरी विभाग के एक अधिकारी ने अब यह जानकारी दी है कि 31 मार्च तक निर्धारित सभी ड्रॉ के लिए बेचे गए टिकटों के लिए रिजल्‍ट 05 अप्रैल से 14 अप्रैल तक घोषित किए जाएंगे। लॉटरी का टिकट खरीदने वाले सभी लोग अपनी लॉटरी का रिजल्‍ट 05 अप्रैल से आधिकारिक वेबसाइट पर देख पाएंगे।

अधिकारी ने यह भी जानकारी दी कि इस अवधि के बीच कोई लॉटरी टिकट नहीं बेचा जाएगा। केरल लॉटरी विभाग करुण्या (शनिवार), अक्षय (बुधवार), विन विन (सोमवार), पूरणमनी (रविवार), करुण्य प्लस (गुरुवार), निर्मल (शुक्रवार) और स्‍त्री शक्ति (मंगलवार) सहित कई साप्ताहिक लॉटरी आयोजित करता है।

तय शिड्यूल के अनुसार, कल 31 मार्च 2020 को 6 करोड़ की बंपर लॉटरी खेली जानी थी मगर लॉटरी स्‍थगित होने के कारण रिजल्‍ट कल जारी नहीं हुए। कल की बंपर लॉटरी के रिजल्‍ट 14 अप्रैल को आधिकारिक वेबसाइट पर जारी किए जा सकते हैं।

लॉटरी शेड्यूल में बदलाव, देशभर में फैल रहे कोरोनोवायरस प्रकोप के मद्देनजर किया गया है। केरल लॉटरी के रिजल्‍ट राज्य लॉटरी विभाग की आधिकारिक वेबसाइट keralalotteries.com पर घोषित किए जाते हैं। लॉटरी के संबंध में किसी भी ताजा अपडेट के लिए टिकट धारक आधिकारिक वेबसाइट अथवा jansatta.com को समय समय पर विजिट करते रहें।

Next Stories
1 BJP सांसद ने कहा- तब्‍लीगी ने साज‍िश कर फैलाया कोरोना, रहा है आतंक‍ियों से साठगांठ का आरोप
2 कोरोना की जंग में अब हिन्दू-मुसलमान? उमर अब्दुल्ला और असदुद्दीन ओवैसी ने उठाए मीडिया पर सवाल
3 Tablighi Jamaat,Corona virus Outbreak: तमिलनाडु में सामने आए कोरोना के 110 नए मरीजों, सभी तबलीगी जमात के कार्यक्रम में हुए थे शामिल
ये पढ़ा क्या?
X