ताज़ा खबर
 

मोदी की तारीफ के लिए थरूर पर गिरेगी गाज! केरल कांग्रेस अध्यक्ष बोले- पहले जवाब मांगेंगे, फिर लेंगे ऐक्शन

दरअसल, केरल कांग्रेस अध्यक्ष मुल्लापल्ली रामचंद्रन का कहना है कि हम शशि थरूर से पीएम की तारीफ करने को लेकर पहले उनसे जवाब स्पष्टीकरण मांगेंगे और फिर आगे उसी आधार पर पार्टी उनके खिलाफ ऐक्शन लिया जाएगा।

पीएम मोदी की तारीफ करने के बाद शशि थरूर की मुश्किलें बढ़ गई हैं। (फाइल फोटो- पीटीआई)

प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ करने के बाद कांग्रेस सांसद शशि थरूर की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही है। उन्हें अपनी ही पार्टी के नेताओं की नाराजगी का सामना करना पड़ रहा है। तिरुवनंतपुरम से सांसद शशि थरूर पर पीएम मोदी की तारीफ करने के चलते गाज गिरती नजर आ रही है। दरअसल, केरल कांग्रेस अध्यक्ष मुल्लापल्ली रामचंद्रन का कहना है कि हम शशि थरूर से पीएम की तारीफ करने को लेकर पहले उनसे जवाब स्पष्टीकरण  मांगेंगे और फिर आगे उसी आधार पर पार्टी उनके खिलाफ ऐक्शन लिया जाएगा।

गौरतलब है कि इससे पहले वडकारा से सांसद के मुरलीधरन ने थरूर को निशाने पर लेते हुए कहा था कि जब एक प्रधानमंत्री लोकतंत्र की इस तरह से हत्या कर रहा हो ऐसे में उसके किस काम की प्रशंसा की जानी चाहिए? उन्होंने कहा कि एक बात साफ है कि कांग्रेस नेताओं के लिए पीएम मोदी की गलतियां छिपाना या उनकी महिमा मंडन करना संभव नहीं है। हम मोदी की तारीफ क्यों करें? अगर किसी को मोदी की तारीफ करनी है तो जाकर बीजेपी में शामिल हो जाए और मोदी की तारीफ करे।

गौतलब है कि अभिषेक मनु सिंघवी और पूर्व केंद्रीय मंत्री जयराम रमेश ने हाल ही में पीएम की तारीफ की। उन्होंने कहा कि हर समय पीएम मोदी को गलत ठहराना सही नहीं है। यदि पीएम मोदी कुछ सही कहते हैं या सही काम करते हैं तो उसकी सराहना की जानी चाहिए। कांग्रेस के इन दोनों नेताओं के तर्क को लेकर अब कांग्रेस के एक और नेता समर्थन में आ गए हैं। शशि थरूर ने इन दोनों नेताओं के तर्क को सही बताते हुए उनका समर्थन किया।

थरूर ने कहा था कि पीएम मोदी कुछ अच्छा करते हैं और अच्छा कहते हैं तो उनकी तारीफ की जानी चाहिए। अगर हम हर समय उनकी आलोचना करेंगे को अपनी साख गंवा देंगे। हमें उनकी कड़ी आलोचना भी करनी चाहिए लेकिन जहां उनका काम सही हो वहां तारीफ भी करनी चाहिए।

Next Stories
1 हर स्टूडेंट और स्टाफ चले 10000 कदम! मोदी के Fit India Movement से पहले UGC का फरमान
2 ‘इस्लाम के उदय के बाद पहली बार दिखा छुआछूत’, जानें और क्या बोले RSS के शीर्ष पदाधिकारी कृष्णगोपाल
3 Kerala Lottery Sthree Sakthi SS-172 Today Results 27.8.19: ड्रॉ के बाद किसने जीता इनाम? यहां देखें
आज का राशिफल
X