ताज़ा खबर
 

Kerala Lottery Today Results announced: रिजल्ट जारी, यहां देखें पूरी Winner’s List

Kerala Lottery Today Result 2020: केरल अक्षया लॉटरी AK-433 ड्रॉ का पहला इनाम 60 लाख रुपए का है, जो AJ 382415 टिकट नंबर का लगा है जबकि 5 लाख रुपए का इनाम लकी टिकट नंबर AD-912374 का लगा है।

indian currnecy, rupees, money, paisa(फाइल फोटो)

Kerala Lottery Today Result 2020: बुधवार (19 फरवरी 2020) को केरल अक्षया लॉटरी AK-433 ड्रॉ के नतीजे घोषित कर दिए गए हैं। लॉटरी का पहला इनाम 60 लाख रुपए का है, जो AJ 382415 टिकट नंबर का लगा है जबकि 5 लाख रुपए का इनाम लकी टिकट नंबर AD-912374 का लगा है। लॉटरी के तीसरे और चौथे वितेजाओं का क्रमश: 1 लाख रुपए और पांच-पांच हजार रुपए का इनाम लगा है। इसके अलावा कुछ भाग्यशाली विजेताओं को 8000 रुपए का सांत्वना पुरस्कार भी दिया गया है। ड्रॉ के परिणाम Kerala State Lotteries विभाग के आधिकारिक वेबसाइट www.keralalotteries.com पर देखे जा सकते हैं। इसके अलावा आप जनसत्ता डॉट कॉम पर भी लॉटरी के नतीजे देख सकते हैं।

Kerala Lottery Karunya Plus KN-304 Today Results: Check here

बता दें कि, अक्षया लॉटरी ड्रॉ का आयोजन केरल सरकार लॉटरी विभाग की ओर से तिरुवनंतपुरम स्थित गोर्की भवन में किया गया है। लॉटरी विभाग की ओर से सभी लकी विजेताओं को अपने लकी लॉटरी टिकट नंबर का मिलान केरल सरकार के गजट में प्रकाशित होने वाले परिणामों से जरूर करें। इसके बाद इनाम राशि पाने के लिए 30 दिनों के अंदर अपनी लॉटरी को सरेंडर भी करना होगा।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 महाराष्ट्र के को-ऑपरेटिव बैंक में 513 करोड़ का घोटाला, पूर्व विधायक सहित 76 लोगों पर मामला दर्ज
2 पत्नी को घर से बाहर निकालने की दी थी धमकी, कोर्ट ने पति के घर में घुसने पर लगा दिया बैन!
3 Aaj Ki Baat- 19 Feb | शाहीन बाग और यूनिफार्म सिविल कोड पर आज सुनवाई, ट्रंप के दौरे पर विवाद हर खास खबर Jansatta के साथ
यह पढ़ा क्या?
X