KBC में अमिताभ ने गांगुली, सहवाग से पूछा शशि थरूर पर सवाल, केटीआर ने लिए मजे तो कांग्रेस नेता ने भी दिया जवाब

केबीसी कार्यक्रम के दौरान अमिताभ बच्चन ने दादा और वीरू से एक ऐसा सवाल पूछा जिसका सही जवाब था शशि थरूर। इस सवाल का जिक्र करके एक बार फिर केटीआर ने मजाक किया।

केबीसी शो के दौरान की तस्वीर। क्रेडिट- @KrishnanKTRS ट्विटर हैंडल

तेलंगाना राष्ट्र समिति (TRS) के कार्यकारी अध्यक्ष और राज्य में मंत्री के तारक रामाराव यानी केटीआर सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहते हैं। सोशल मीडिया पर अच्छे-खासे लोग उन्हें फॉलो करते हैं। अब उन्होंने पॉप्युलर टीवी शो कौन बनेगा करोड़पति को लेकर एक ट्वीट किया है। दरअसल शुक्रवार को प्रसारित हुए शो में होस्ट अमिताभ बच्चन ने एक सवाल पूछा था जिसका सही जवाब था ”शशि थरूर।”

शुक्रवार के कार्यक्रम में अमिताभ बच्चन के सामने हॉटसीट पर पूर्व क्रिकेटर सौरभ गांगुली और वीरेंदर सहवाग बैठे थे। यह एक स्पेशल प्रोग्राम था। कार्यक्रम के दौरान इन तीनों के बीच काफी मजाक भी हुआ। इसी बीच अमिताभ ने उनसे सवाल पूछा, ‘कोविड 19 की दवाओं की एक लिस्ट की बात करते हुए तेलंगाना के मंत्री केटीआर ने किसको टैग करके कहा था, मुझे संदेह है……जी का इस काम में पक्का कोई हाथ है?’

काफी सोचने विचारने के बाद सौरभ गांगुली ने इसका सही जवाब दिया था। हालांकि इसमें उन्हें किसी तरह की लाइफलाइन का इस्तेमाल नहीं करना पड़ा। इसी कार्यक्रम का जिक्र करते हुए केटीआर ने फिर से शशि थरूर को टैग करते हुए ट्वीट किया और लिखा, ‘ये तो काफी मजेदार है! एक अनायास ही की हुई टिप्पणी केबीसी का सवाल बन गई।’

इस ट्वीट पर शशि थरूर ने जवाब देते हुए कहा, ‘अगर उनके हावभाव की बात करें तो ऐसा लगता है कि आपकी स्पिन ने उनको भी परेशान कर दिया।’ बता दें कि जब ये सवाल पूछा गया तो दादा और वीरू के आगे चार ऑप्शन रखे गए थे जिनमें, अमिताव घोष, कपिल सिब्बल, सुब्रमण्यम स्वामी और शशि थरूर का नाम शामिल था। हालांकि कठिन शब्दों की बात करते हुए गांगुली ने शशि थरूर वाले विकल्प पर ही ताला लगवाया था। सहवाग ने भी उनका समर्थन किया था।

सौरभ गांगुली ने जवाब देते हुए कहा था कि शशि थरूर की अंग्रेजी काफी अच्छी है और उन्होंने उनकी कुछ किताबें भी पढ़ी हैं।

पढें राष्ट्रीय समाचार (National News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।