ताज़ा खबर
 

कठुआ गैंगरेप पर साध्वी प्रज्ञा का बयान- रेप हुआ ही नहीं, राजनीति हो रही है

मालेगांव ब्लास्ट की आरोपी साध्वी प्रज्ञा ने कठुआ गैंगरेप और हत्या मामले में विवाद बयान दिया है। साध्वी प्रज्ञा का कहना है कि कठुआ मामले में बच्ची का रेप हुआ ही नहीं है, उसकी सिर्फ हत्या हुई है और वह भी किसने की वो पता नहीं है।

साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर। (Source: File Photo)

मालेगांव ब्लास्ट की आरोपी साध्वी प्रज्ञा ने कठुआ गैंगरेप और हत्या मामले में विवाद बयान दिया है। साध्वी प्रज्ञा का कहना है कि कठुआ मामले में बच्ची का रेप हुआ ही नहीं है, उसकी सिर्फ हत्या हुई है और वह भी किसने की वो पता नहीं है। साध्वी ने मामले में राजनीतिक साजिश की आशंका जताई है। साध्वी प्रज्ञा ने अपने बयान का आधार बच्ची की पोस्टमार्टम को रिपोर्ट को बताया है। समाचार चैनल एबीपी के मुताबिक साध्वी प्रज्ञा ने यह विवादित बयान गुजरात के नवसारी में एक कार्यक्रम में दिया। समाचार चैनल की बाइट में साध्वी प्रज्ञा कहती हुई दिख रही हैं- ”कठुआ केस में एक ऐसा षडयंत्र जिसको सुनके और ज्यादा मन में बड़ी घृणा पैदा होती है जाति विशेष वर्ग के लिए, और वह वर्ग मुस्लिम वर्ग है, वह वर्ग कांग्रेसी वर्ग है, वह वर्ग वामपंथी वर्ग है, और मैं इसलिए यह स्पष्ट कह पा रही हूं कि इतना घृणित कार्य जिसे बलात्कार कहेंगे, और वह बलात्कर जिस बच्ची के साथ हुआ ही नहीं है, ये मेडीकल रिपोर्ट कह रही है, पोस्टमार्टम रिपोर्ट कह रही है कि बलात्कार हुआ ही नहीं उसके साथ। सिर्फ उसकी हत्या हुई है और वो भी किसने की पता नहीं। लेकिन बलात्कार जैसा केस लगाकर के मुस्लिम अपनी बच्ची के साथ और हिंदुओं को उसमें डाल देना, इससे बड़ा वीभत्स राजनैतिक षडयंत्र और क्या हो सकता है! यानी बच्ची का बलात्कार नहीं हुआ है, पर बलात्कार किसने किया है, आपको मालूम है?

साध्वी प्रज्ञा ने आगे कहा- ”उस बच्ची की हत्या हुई, उसकी तरफ किसी का ध्यान नहीं गया। पर कांग्रेसियों, वामपंथियों ने, मुस्लिमों ने उस बच्ची का मरने के बाद बलात्कार कर दिया। जिसका अर्थ आप समझ सकते हैं कि जिसका बलात्कार नहीं हुआ है, उस बच्ची का बता दिया कि इसके साथ बलात्कार हुआ है, ऐसा हुआ है, वैसा हुआ है, इतना घृणित कार्य कर दिया। यानी उस बच्ची की जो मृत्यु हुई है, उसकी आत्मा को भी इन लोगों ने तसल्ली से रहने नहीं दिया। ये क्या उसके हितैषी होंगे।”

पिछले दिनों एक बड़े समाचार पत्र की खबर में बताया गया था कि बच्ची के साथ बलात्कार नहीं हुआ था, उसके बाद से इस मामले में अब नई बहस छिड़ गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कठुआ मामले में पुलिस की चार्जशीट में बच्ची के साथ बलात्कार का बात स्पष्ट की गई है। वहीं, इंटरनेट पर कुछ वेबसाइटों पर बच्ची के पोस्टमार्टम रिपोर्ट की कॉपी भी चल रही है, जिसमें बच्ची पर यौन हमले की पुष्टि की गई है।

(फोटो साभार – अल्ट न्यूज)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App