ताज़ा खबर
 

Viral Video: कश्मीरी शख्स को जीप के आगे बांधकर ले जा रही आर्मी जीप

जम्मू कश्मीर का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

 

जम्मू कश्मीर का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। वीडियो में जवान एक आम शख्स को अपनी गाड़ी के बाहर बांधकर ले जा रहे हैं। वीडियो के साथ कहा जा रहा है कि सेना के लोगों ने अपने ऊपर फेंके जाने वाले पत्थरों से बचने के लिए उसको गाड़ी से बांधा हुआ है। बताया जा रहा है कि वीडियो में जो जीप दिख रही है वह बडगाम में हुए उपचुनाव के बाद कश्मीर के इलाके में घूम रही थी। घाटी में इंटरनेट सेवा बंद थी लेकिन जैसे ही फिर से इंटरनेट शुरू हुआ इस वीडियो को पोस्ट कर दिया गया।

आर्मी प्रवक्ता कर्नल राजेश कालिया ने इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए कहा कि वीडियो की जांच की जा रही है। वीडियो में एक सैनिक चिल्लाते हुए भी दिख रहा है। वह कह रहा है कि जो लोग पत्थर फेंकेंगे उनका भी ऐसा ही हाल किया जाएगा।

इस वीडियो को जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अबदुल्ला ने भी ट्वीट किया। उन्होंने लिखा, ‘मैंने CRPF के जवान पर हुए अत्याचार हो देखा है, लेकिन मैं इस बात को जानता हूं कि जीप वाले इस वीडियो को देखकर लोग उतना गुस्सा नहीं दिखाएंगे।’

नेशनल कॉन्फ्रेंस ने तनवीर सादिक ने बताया कि यह घटना गुंडीपुरा गांव में हुई थी। उन्होंने इसकी निंदा भी की। यह वीडियो उस वीडियो के बाद सामने आया है जिसमें CRPF के जवानों को कुछ कश्मीरी लोगों द्वारा पीटा जा रहा था। उस वीडियो को सोशल मीडिया पर जमकर फैलाया गया था।

देखिए वीडियो

 

देखिए संबंधित वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App