ताज़ा खबर
 

MDMK प्रमुख वायको का विवादित बयान, बोले- 100वें स्वतंत्रता दिवस पर भारत का हिस्सा नहीं होगा

मरुमलारची द्रविड़ मुनेत्र कषगम (MDMK) चीफ और राज्यसभा सांसद वायको ने कश्मीर को लेकर विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा कि भारत जब अपना 100वां स्वतंत्रता दिवस मनाएगा उस समय कश्मीर भारत का हिस्सा नहीं होगा।

मरुमलारची द्रविड़ मुनेत्र कषगम (MDMK) चीफ और राज्यसभा सांसद वायको ने विवादित बयान दिया है।(फोटो-ANI)

मरुमलारची द्रविड़ मुनेत्र कषगम (MDMK) चीफ और राज्यसभा सांसद वायको ने कश्मीर को लेकर विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा कि भारत जब अपना 100वां स्वतंत्रता दिवस मनाएगा उस समय कश्मीर भारत का हिस्सा नहीं होगा। जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने को लेकर वायको ने सरकार का विरोध किया था और इसे लोकतंत्र के खिलाफ बताया था।

उन्होंने कहा कि बीजेपी ने कश्मीर को गड्ढे में धकेल दिया है। मैंने कश्मीर को लेकर पहले भी अपनी राय जाहिर की है। मैंने कांग्रेस पर इसके लिए 30 प्रतिशत और बीजेपी के लिए 70 प्रतिशत निशाना साधा। राज्यसभा सांसद वायको ने तिरुवन्नमलई जिले में अपनी पार्टी के एक समारोह को संबोधित करते हुए वायको ने कहा कि हमारी पार्टी डीएमके के फाउंडर सीएन अन्नादुरई की 110वीं जयंती के अवसर पर एक दिन के कार्यक्रम आयोजित करेगा। जिन्हें अन्ना के तौर पर भी जाना जाता था।

गौरतलब है कि यह पहली बार नहीं है जब वाइको ने विवादित बयान दिया है। कुछ समय पहले चेन्नई की एक अदालत ने उन्हें श्रीलंका के आतंकी संगठन लिट्टे का समर्थन करने का दोषी  माना था। हालांकि बाद में इस सजा पर रोक लगाई दी गई। हिंदी भाषा को लेकर भी वह विवादित बयान दे चुके हैं। इतना ही नहीं वाइको ने पिछले महीने ही हिंदी भाषा को लेकर भी विवादित बयान दिया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 राहुल गांधी के बयान पर बिगड़े J&K के राज्यपाल, बोले- हवाई जहाज भेज दूंगा, आकर देखिए फिर बोलिए
2 मंदिर में श्रद्धालुओं को VIP गेट से घुसाने पर बिगड़े जिलाधिकारी, पुलिस अधिकारी से की गाली-गलौच, वीडियो वायरल
3 नापाक साजिश रच रहा पाकिस्तान! लद्दाख सीमा पर तैनात कर रहा लड़ाकू विमान
कोरोना टीकाकरण
X