ताज़ा खबर
 

वीडियो: भारतीय के कपड़े उतरवाकर आतंकियों ने धमकाया, सिर पर बूटों से लगातार करते रहे वार

पहले भी आतंकियों के अत्याचार के कई वीडियो सामने आ चुके हैं।

तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

कश्मीर से आतंकियों के अत्याचार का एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में आतंकी एक भारतीय युवक के कपड़े उतरवाते हुए दिख रहे हैं। आतंकियों ने युवक के कपड़े उतरवाकर उसके साथ मारपीट की गई और धमकाया। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि आतंकी उस युवक के साथ मारपीट कर रहे हैं और बूटों से उस पर वार कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि आतंकी स्थानीय लोगों में अपनी दहशत पैदा करने के लिए अक्सर ऐसा करते रहते हैं। वीडियो में आतंकी उस युवक से कह रहे हैं, ‘क्या हमने खुद के लिए बंदूकें उठाई हैं? हम लोग ये अत्याचारी शासन खत्म करने के लिए ऐसा कर रहे हैं। तुम्हारे साथ क्या हुआ है। तुम पुलिस, सेना और सीआरपीएफ वालों का साथ क्यों दे रहे हो। वे दोस्त नहीं है। अगर वह अपना भाई भी है तो वो दुश्मन है।’ यह वीडियो अंग्रेजी न्यूज चैनल टाइम्स नाउ ने प्रसारित किया है। बता दें, कश्मीरियों पर आतंकियों के अत्याचार के पहले भी कई वीडियो सामने आ चुके हैं। जिसमें वे लोग कश्मीर के लोगों के साथ मारपीट करते दिखाई देते हैं। इसके साथ ही आतंकी स्थानीय लोगों को अपहरण भी कर लेते हैं। कई स्थानीय लोगों की हत्या के मामले भी सामने आए हैं।

बता दें, हालही कश्मीर के पुलवामा जिले में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ में तीन आतंकवादी ढेर कर दिए गए थे। हालांकि, इस मुठभेड़ में भारतीय सेना का एक जवान भी शहीद हो गया था। सेना के अधिकारियों ने बताया था कि जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले के अगलर इलाके के कंडी में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ हुई थी। उन्होंने बताय था कि दोनों तरफ से हुई गोलीबारी में एक स्थानीय नागरीक भी घायल हो गया था। सेना ने बताया कंडी में कुछ आतंकवादियों के छिपे होने की सूचना मिलने के बाद उनकी घेराबंदी और तलाशी के लिए अभियान शुरू किया गया था। तलाशी के दौरान आतंकियों ने सेना पर फायरिंग कर दी थी, जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App